पहले दोस्ती कर जीता भरोसा…और फिर दिया धोखा…वीडियो कालिंग पर उतरवाए माहिला के  कपडे़…और किया ब्लैकमेल..

दिल्ली, दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो ऑनलाइन युवती,माहिलाओं  से  दोस्ती कर उनका भरोसा जीतता था.फिर उनसे वीडियो कॉल कर कपडे़ को उतारने के लिए कहता था.फिर उसे या उसके पति को ब्लैकमेल कर पैसें मांगता.

पूरी घटना देश की राजधानी दिल्ली की है.जहां एक युवक को  दिल्ली पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के मामले में गिरफ्तार किया. सोशल साइट्स के जरिए युवक माहिलाओं व युवतियों  से दोस्ती करता था.और मीठी मीठी बाते करता और उनको अपने प्रेम जाल में फासकर.उनको वीडियो कॉल कर कपड़े उतारने को कहता.फिर वीडियो कॉल के दौरान उसका वीडियो बना लेता.फिर उनको कॉल कर धमकता,मोटी रकम की मांग करता.

माहिला की शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस को एक ऑनलाइन शिकायत मिली थी.कि एक युवक माहिला को फोनकर उसको धमका रहा है. माहिला ने बताया कि  युवक से दोस्ती सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी.दोनों में बातचीत शुरु हो गई. और धीरे-धीरे विशवास जीतकर. वीडियो कॉलिंग के जरिए बात होने लगी.उसी दौरान युवक ने कपड़े उतारने को कहा.और ऐसा करने पर उसने वीडियो बनाकर धमकाना शुरु कर दिया.शुरुआत में डर के कारण उसने युवक को 1.50 लाख रुपये दिए.मगर युवक और पैसे की मांग करने लगा न देने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा.

वहीं माहिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई.तफ्तीश के दौरान पता चला कि आरोपी युवक दिल्ली के करोलबाग निवासी निकला.जिसमें पुलिस मे मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी को तुरंत पकड़ लिया.गिरफ्तार युवक की पहचान राघव चौहान के रुप में हुई.वहीं आरोपी इंदौर का रहने वाला है.वहीं पुलिस कस्टडी में युवक ने अपने आरोपों को कबूल किया.

वहीं युवक ने बताया कि वह सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए दोस्ती करता था.और उनका विश्वास जीतकर उनसें  वीडियो कॉल पर अश्लील  बातें करता था.फिर उसकी वीडियो बनाकर उनसे पैसे मांगता था. न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था.

About Post Author