भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने ईआरसीपी की यात्रा दौरान पीएम मोदी और सीएम भजनलाल का व्यक्त किया आभार,कहा-“प्रदेश की सभी सीटों पर कमल खिलाना है”

रिपोर्ट – अनिल शर्मा

जयपुर – भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज धौलपुर, बाड़ी, करौली, गंगापुर सिटी और सवाई माधोपुर आदि में ईआरसीपी यात्रा की आभार सभाओं को संबोधित किया और डबल इंजन की सरकार में हुए इस अभूतपूर्व निर्णय के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का आभार व्यक्त किया।

राजस्थान को दी परियोजनाओं की सौगात

बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि, जनता ने कमल खिलाकर राजस्थान में भाजपा की डबल इंजन सरकार बनाई जिसने आमजन के सपनों को पूरा करने के लिए चुनावी समय का इंतजार नहीं किया और पहले ही दिन से कहा कि जो संकल्प हमने लिया है उसे पूरा करना है। भाजपा की जनहितैषी सरकार में साठ दिनों के अंदर ही राजस्थान को ऐसी दो परियोजनाओं की सौगात मिली जिनका लाभ प्रदेश की आधी आबादी को मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया का सिरमौर बनने की ओर अग्रसर,हमें प्रदेश की सभी सीटों पर कमल खिलाना है|

सीएम भजनलाल ने राजस्थान के भागीरथ बनकर योजनाओं को दिलवाई मंजूरी 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि ’भ’ का जल से पुराना रिश्ता है। ’भ’ से भगवान होता है, भूमि भी होता है, भागीरथ भी होता है, भाजपा भी होता है और भजनलाल भी होता है। मुख्यमंत्री भजनलाल ने राजस्थान के भागीरथ बनकर इन योजनाओं को मंजूरी दिलवाई, साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत बना और दुनिया का सिरमौर बनने की ओर अग्रसर हो रहा है। एक समय भारत दुनिया की तरफ देखता था कि दुनिया क्या कहेगी और हम उसका अनुसरण करेंगे,लेकिन आज दुनिया देखती है कि भारत के प्रधानमंत्री क्या कहने वाले है और उसका अनुसरण करती है।”

गांव और शहर सभी का प्रधानमंत्री मोदी में अटूट विश्वास

मोदी सरकार ने देश की सीमाओं को मजबूत किया, हर गरीब को मकान, शौचालय, उज्जवला योजना में गैस कनेक्शन दिया, गरीब का बैंक में खाता खुलवाया, किसान को सम्मान निधि दी, जनता ने कश्मीर से धारा 370 हटते और अयोध्या में प्रभु श्रीरामलला का दिव्य और भव्य मंदिर मंदिर बनते भी देखा। आज देश के गरीब, युवा,किसान,महिला,गांव और शहर सभी का प्रधानमंत्री मोदी में अटूट विश्वास है क्योंकि उन्होंने वादे और नारे नहीं दिए जो कहा वो करके दिखाया है। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को और अधिक मजबूती देने के लिए हमें प्रदेश की 25 की 25 सीटों पर कमल खिलाना है।

About Post Author