तेलंगाना : बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली सूची की जारी , टी राजा को भी बनाया उम्मीदवार

KNEWSDESK –  तेलंगाना विधानसभा चुनाव के बीजेपी ने  उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 52 उम्मीदवारों के नाम हैं।  इसमें हैरानी की बात है कि टी राजा को गोशामहल से उम्मीदवार बनाया गया है, वहीं अन्य राज्यों की तरह ही सांसदों को टिकट दिया गया है।  जिसमें अरविंद धर्मपुरी को कोरटला से , सोयम बापू राव को बोथ से ,पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय कुमार को करीमनगर से चुनावी मैदान में उतारा गया है।  और  12 महिलाओं को भी टिकट दिया गया।

Image

Image

Image

 

 

बीजेपी ने किया निलंबन रद्द

बीजेपी ने  टी राजा सिंह का निलंबन रद्द कर दिया है।  इनपर पैंगबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा था। इसके बाद इनके गिरफ्तार होने के बाद बीजेपी ने इन्हें निलंबित कर दिया था।  रविवार को ही इनका निलंबन रद्द होने के बाद , ऐसा लगने लगा था कि बीजेपी अबकी चुनाव में उन्हें उम्मीदवार बनाएगी, जब निलंबन रद्द हुआ था तो टी राजा ने सोशलमीडिया में प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि उनके निलंबन को रद्द करने के लिए वह आलाकमान और जनता के आभारी हैं।

ये मामला था 

टी राजा सिंह हिंदूवादी छवी के नेता है। उन्होंने मुनव्वर फारुखी के खिलाफ एक वीडियों सोशल मीडिया में जारी किया था । इस वीडियों में मुनव्वर फारुखी के मां के खिलाफ टिप्पणी की थी । इसी में ही पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ भी आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा था। इसी को लेकर बीजेपी ने उन्हें निलंबित कर दिया था ।

 

About Post Author