भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ ही देर में पहुंचेंगे मुज़फ्फरनगर, शुक्रताल से करेंगे ‘ग्राम परिक्रमा यात्रा’ का शुभारंभ

रिपोर्ट – आशीष यादव 

मुज़फ्फरनगर – लोकसभा चुनाव की आहट होते ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मुजफ्फरनगर के पौराणिक तीर्थ शुकतीर्थ में कुछ ही देर में पहुंचेंगे।

किसानों के साथ चौपाल पर करेंगे वार्ता 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कुछ ही देर में मुजफ्फरनगर के पौराणिक  तीर्थ शुकतीर्थ में पहुँचने वाले हैं | जिसको लेकर पूरा प्रशासनिक अमला भी तैयारी में जुटा है। शुकतीर्थ में सभा के बाद सीएम योगी  एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गांव फिरोजपुर में किसानों के साथ चौपाल पर वार्ता करेंगे, साथ ही साथ दोनों नेता हरी झंडी दिखाकर ग्राम परिक्रमा यात्रा का शुभारंभ भी करेंगे।

मुजफ्फरनगर के पौराणिक तीर्थ शुक्रताल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद जेपी नड्डा जनसभा को संबोधित करेंगे जहा स्वयं सेवक समूह के लाभार्थियों को चेक वितरित करेंगे एवं सूर्य आश्रम में दर्शन करेंगे| इसके बाद वे गांव फिरोजपुर में किसानों के साथ चौपाल पर चर्चा करेंगे।

About Post Author