शराब के नशे में सड़क पर अनियंत्रित हुये बीजेपी नेता, पत्रकार और उसकी पत्नी को दीं गालियाँ

KNEWS DESK… भारतीय जनता पार्टी के राजधानी लखनऊ से एक वार्ड के पूर्व पार्षद का एक वीडियो कल से लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी नेता एक पत्रकार से गाली गलौज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रास्ते में खड़ी गाड़ी हटाने को लेकर शुरू हुआ विवाद अपशब्दों से शुरू होकर हाथापाई तक में बदल गया, बाद में उत्तेजित होकर पत्रकार की पत्नी ने भी बीजेपी नेता को थप्पड़ जड़ दिया। मामला राजधानी लखनऊ के राजाजीपुरम क्षेत्र के E ब्लॉक स्थित एक गली का है, जहां पर बीजेपी नेता की बीचों-बीच गाड़ी खड़ी होने पर पत्रकार ने हॉर्न दिया। जिसपर काफी देर तक हॉर्न देने के बावजूद गाड़ी रास्ते से न हटाने पर जब पत्रकार ने गाड़ी के करीब जाकर शीशा खटखटाकर गाड़ी हटाने की बात कही तो बीजेपी नेता ने पत्रकार को गालियां दे दी।

पत्रकार की महिला ने नेता को जड़ा थप्पड़

यहीं से शुरू हुआ विवाद लगभग 20 मिनट तक चलता रहा। जिस दौरान बीजेपी नेता गाड़ी से उतरकर उत्तेजित होकर पत्रकार को मारने भी दौड़े तो वहीं गलियों की झड़ी भी लगा दी। इस दौरान बीजेपी नेता ने पत्रकार की पत्नी के साथ भी गाली गलौज की, जिसके बाद महिला ने उन पर हाथ छोड़ दिया।इस दौरान पत्रकार सहित आसपास के लोगों ने इसका वीडियो बना लिया जो की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

शराब के नशे में बीजेपी नेता

इस मामले में बीजेपी नेता कैंसर पीड़ित मरीज को देखने जाने की बात कर रहे थे। हालांकि जिस मोहल्ले में गाड़ी खड़ी थी वहां पर स्थित अस्पताल में जब पत्रकार ने डॉक्टर से बात की तो पता चला कि कैंसर पीड़ित कोई व्यक्ति यहां भर्ती नहीं है, हालांकि एक शख्स डेंगू से पीड़ित है, जिसको देखने के लिए बीजेपी नेता पहुंचे थे। आसपास मौजूद लोगों के अनुसार बीजेपी नेता शराब के नशे में धुत थे। मामले में पत्रकार ने तालकटोरा थाने में तहरीर दी है, जिस पर फिलहाल अभी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

 

 

 

About Post Author