भाजपा की तीन लोक सभा सीटों पर प्रत्याशी घोषित , टिहरी लोकसभा सीट से माला राज लक्ष्मी शाह लड़ेंगी चुनाव

उत्तराखंड,देहरादून: लोकसभा टिहरी से माला राज्यलक्ष्मी शाह को फिर प्रत्याशी बनाया गया है। केंद्रीय नेतृत्व ने उनपर विश्वास जता कर उनकी लोकप्रियता पर मुहर लगा दी है। टिकिट मिलने के पश्चात सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का, गृह मंत्री अमित शाह का, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा का उत्तराखंड के प्रभारी दुष्यंत गौतम का ह्रदय से आभार व्यक्त करती हूं।

साथ ही उत्तराखंड के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट , संगठन महामंत्री अजेय , भारतीय जनता पार्टी के जेष्ठ एवं श्रेष्ठ पदाधिकारीयों एवं कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त करती हूं। उन्होंने कहा मैं अपने संसदीय क्षेत्र की सम्मानित जनता का भी आभार व्यक्त करती हूं ।

विशेष कर से महिलाओं , बुजर्गों, और युवा साथियों का जिनका प्यार और स्नेह लगातार मेरे साथ बना हुआ है।

साथ ही कहा कि अपने संसदीय क्षेत्र की सम्मानित जनता से अपील करती हूं कि आने वाले समय में भगवान बद्री विशाल के आशीर्वाद से , आपके सहयोग से और प्रधानमन्त्री मोदी की ऐतिहासिक नीतियों से या यूं कहें की ” मोदी जी की गारंटी ” से हम एक श्रेष्ठ भारत का संकल्प साकार कर सकते है ।

सुबह से ही लगातार बारिश के बावजूद सांसद के आवास पर विभिन्न क्षेत्रों से बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। जिसमे विभिन्न क्षेत्रों से आए विधायकों , विभिन्न क्षेत्र के मंडल अध्यक्षों , पार्षदों, पार्टी पदाधिकारीयों, और कार्यकर्ताओं ने प्रसन्नता व्यक्त की और साथ ही पार्टी हाई कमान का आभार व्यक्त किया, की टिहरी लोकसभा क्षेत्र पर पुनः एक बार टिहरी राज घराने से महारानी माला लक्ष्मी शाह जी को प्रत्याशी घोषित किया । टिहरी गढ़वाल संसदीय क्षेत्र में चारों ओर हर्षोल्लास का माहौल है।

 

 

 

About Post Author