बिजनौर : चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ ,एक पुलिस कर्मी सहित दो बदमाश घायल, तीन को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद

उत्तर प्रदेश – बिजनौर के नंगल इलाके में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग की जिससे एक पुलिस कर्मी घायल हो गया जबकि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के भी पैर में गोली लगी पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया जबकि मौका पाकर भाग रहे एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश हरियाणा और पंजाब के रहने वाले है जो किसी वारदात को अंजाम देने आए थे।

 

गाड़ी में सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के नंगल थाना क्षेत्र का है जहां नांगल थाने की पुलिस को सूचना मिली कि एक गाड़ी में सवार कुछ बदमाश कोई वारदात करने के इरादे से घूम रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने देर रात सराय आलम की पुलिया के पास चेकिंग शुरू करी | इसी दौरान सामने से आ रही गाड़ी को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया पुलिस ने पीछा कर घेराबंदी करते हुए तीन बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी| इस दौरान बदमाशो से हुई मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी प्रवीण देशवाल घायल हो गये, साथ ही पुलिस की जवाबी कार्यवाही में बदमाश आशु 23 वर्ष व गुरप्रीत 26 वर्ष के पैर में गोली लग गयी | जबकि एक बदमाश को पुलिस ने भागते समय गिरफ्तार कर लिया।

कब्जे से हथियार नगदी एक गाड़ी बरामद

पुलिस ने घायल पुलिस कर्मी व दोनों बदमाशो को अस्पताल में भर्ती कराया | पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अभी हाल ही में उन्होंने इसी गाड़ी से क्षेत्र में लूट की घटना की थी। पुलिस ने इनके कब्जे से हथियार नगदी एक गाड़ी को बरामद किया है।

पुलिस की चेतावनी के बाद भी बदमाश लगातार पुलिस पर करते रहे फायरिंग

उधर इस मामले में एसपी सिटी संजीव कुमार वाजपेयी का कहना है की पुलिस को सूचना मिली थी, की एक गाड़ी सवार बदमाश किसी घटना की फिराक में है। सूचना मिलते ही  पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी, चेकिंग के दौरान पुलिस ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी | पुलिस की चेतावनी के बाद भी बदमाश लगातार पुलिस पर फायरिंग करते रहें। जबकि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के भी पैर में गोली लगी है। पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से हथियार नगदी व गाड़ी को बरामद किया है। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author