बिजनौर: ईद मिलने गए युवक पर दबंगों ने किया हमला, तहरीर के आधार पर छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज, एक आरोपी को गिरफ्तार

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद 

उत्तर प्रदेश – बिजनौर के मसीत गांव में परिवार से ईद मिलने गए एक युवक पर गांव के ही रहने वाले दबंगो ने हमला कर घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई मारपीट की लाइव वीडियो सोशल मीडिया हुई पर वायरल।

पिता और अन्य परिजनों से ईद मिलने गांव आया था युवक 

दरअसल मामला बिजनौर के हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के मसीत गांव का है जहां के रहने वाले इरफानुद्दीन परिवार सहित गाँव में रहते हैं। उनका बेटा फैजान चांदपुर के में रहता है | बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम को वह अपने पिता और अन्य परिजनों से ईद मिलने गांव गया था । आरोप है की फैजान को गांव में आता देख इमरान व अनस पुत्र रिजवानुद्दीन व कई अन्य लोगों को साथ लाठी डंडे लेकर घर पर घुस गए आरोपियों ने फैजान पर हमला कर दिया और उसे बचाने आए परिजनों के साथ भी हमलावरों ने मारपीट की । इसमें फैजान अदनान जाहिद घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उधर मारपीट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है 1 मिनट 20 सेकंड की वीडियो में कुछ दबंग लोग मारपीट करते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं।

 

विधिक कार्रवाई कर जांच में जुटी पुलिस 

वहीं इस मामले में चांदपुर सीओ भारत सोनकर का कहना है कि हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के मसीत गांव में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।। मामले में पीड़ित की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है |

About Post Author