पूर्व सांसद और मंत्री मोनाजिर हसन आज उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल में शामिल होंगे

मोनाजिर हसन जो पूर्व सांसद और मंत्री रह चुके है। वो राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र  कुशवाहा की पार्टी (राष्ट्रीय लोक जनता दल)  में आज शामिल होंगे । जानकारी के मुताबिक , इस दौरान  पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा  स्वंय वहां मौजूद रहेंगे । आज पार्टी के कैंप ऑफिस में समारोह का आयोजन होगा ।  मोनाजिर हसन ने 4 दिन पहले ही इस्तीफे का ऐलान कर दिया था ।  आपको बता दें कि मोनाजिर हसन के राष्ट्रीय लोक जनता दल में शामिल होने को लेकर तैयारियां तीन दिन पहले से ही शुरु कर दी गई थी. पटना के कई जगहों पर पोस्टर और बैनर चस्पा  कर दिए गए थे ।

बढ़ता जा रहा है पार्टी का कुनाबा 

मोनारजिर हसन आज लोक जनता दल में शामिल होंगे।  जिसको लेकर पार्टी के प्रवक्ता ने बताया किया कि उनकी पार्टी में लगातार कार्यकर्ताओं की बढ़ोतरी हो रही है।  लोग पार्टी से बड़ी संख्या में जुड़ रहे हैं । राज्य के हर जिले में पार्टी के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष खुद पार्टी को मजबूत  करने के लिए राज्य भर में घूम रहे हैं ।

पार्टी के प्रवक्ता  राम पुकार सिन्हा ने आगे कहा कि अगले कुछ दिनो में जदयू के कुछ और नेता पार्टी को छोड़ देंगे , जो राष्ट्रीय लोक जनता दल में शामिल होंगे । हालांकि कोई नाम नहीं लिया है , ये अभी दावा है।

4 महीने पहले ही छोड़ दी थी जदयू 

पूर्व सांसद और मंत्री मोनाजिर हसन ने इसी साल 28 मई को  जदयू से   इस्तीफे  का ऐलान कर  दिया था. इसका मतलब है कि उन्होंने 4 महीने पहले ही जदयू छोड़ दी है। जदयू छोड़ते वक्त उन्होंने कहा था कि  वो जल्द से जल्द किसी राजनीतिक दल को ज्वाइन करेंगे ।

जदयू पर लगाए थे आरोप 

जदयू पर आरोप लगाते हुए कहा था कि जदयू में मुस्लिम नेताओं को अपमानित किया जाता है। उनके जैसे नेता का पार्टी में बने रहना मुनासिब नहीं था . जदयू अपने मूल सिद्धांतों से भटक चुकी है । कुछ लोगों का पूरी पार्टी पर कब्जा हो गया है , जो पार्टी को दीमक की तरह चाट रहे हैं । 90 प्रतिशत नेता और कार्यकर्ता पार्टी में घुटन महसूस करता हैं ।

About Post Author