बाराबंकी पुलिस ने सुल्तानपुर और अमेठी के दो मार्फीन तस्करों समेत कुल तीन लोगों को किया गिरफ्तार, डेढ़ करोड़ की मार्फीन बरामद

रिपोर्ट- मो0 रज़ी सिद्दीक़ी

उत्तर प्रदेश – बाराबंकी जिले में पुलिस ने एक बार फिर बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो अलग-अलग जिलों के कुल तीन तस्करों को दबोचा है। पुलिस ने इनके पास से लगभग डेढ़ किलो मार्फीन भी बरामद की है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत भी करीब डेढ़ करोड़ रुपये आंकी जा रही है।

दो मार्फीन तस्करों समेत कुल तीन गिरफ्तार

आपको बता दें कि यह बड़ी कार्रवाई बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना की पुलिस ने की। पुलिस ने सुल्तानपुर और अमेठी के दो मार्फीन तस्करों समेत कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से एक किग्रा 400 ग्राम मार्फीन भी बरामद की। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 1 करोड़ 40 लाख रुपये बताई जा रही है। इसके अलावा पुलिस ने इनके पास से चोरी के जेवरात के अलावा एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। जिले की पुलिस की एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई से जहां मार्फीन तस्करों की कमर टूट रही है, तो वहीं उनका नेटवर्क भी पूरी तरह से धराशायी हो रहा है।

तलाशी के दौरान मार्फीन बरामद 

बाराबंकी के एएसपी दक्षिणी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने इन तस्करों को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि सीओ हैदरगढ़ जेएन अस्थाना की अगुवाई में थाना प्रभारी सुबेहा गजेंद्र प्रताप सिंह और उनकी टीम ने ग्राम मंगौवा के चौपुला पुल के पास मोटरसाइकिल सवार तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान इनके पास से एक किलो 400 किग्रा मार्फीन बरामद हुई। पूछताछ में पता चला कि यह सभी मार्फीन तस्कर हैं और काफी दूर-दूर तक इसकी सप्लाई का काम करते हैं। पुलिस इनके बाकी नेटवर्क को भी खंगालने में लगी है।

About Post Author