उत्तर प्रदेश: फतेहपुर जिले में बैंक प्रबंधक से मारपीट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

रिपोर्ट – सुशील शुक्ला 

उत्तर प्रदेश – फतेहपुर जिले में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में मार्च क्लोजिंग से सम्बंधित कार्य किया जा रहा था। उसी समय पंकज सिंह निवासी हस्वा कस्बा जोकि मकान मालिक का भतीजा है उसने बैंक के अंदर जबरन घुसकर बिना वजह गाली गलौज शुरू कर दिया। मना करने पर कैश रूम के तरफ आने लगा। जब बैंक प्रबंधक ने रोकते हुए बाहर करने का प्रयास किया तो सरकारी काम में बाधा  डालते हुए प्रबंधक के साथ मारपीट शुरू कर दिया। मारपीट का लाईव वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। शाखा प्रबंधक ने तहरीर देकर पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि थरियांव थाना पुलिस को तहरीर देते हुए बैंक प्रबंधक सत्य नारायण कुमार ने बताया कि मैं बैंक ऑफ बड़ौदा कस्बा हस्वा की शाखा में प्रबंधक पद पर कार्यरत हूँ। 26 मार्च के शाम 6 बजकर 45 मिनट पर जब मैं बैंक क्लोजिंग के समय काम कर रहा था, उसी समय मकान मालिक का भतीजा बैंक में जबरन घुस आया और रोकने पर मारपीट करने लगा।

उन्होंने बताया कि मारपीट के दौरान आंख व आस पास काफी चोट लग गई और गले में पहने दो सोने की चैन गिर गई। जिसमें एक चैन गायब हो गई और एक चैन का आधा हिस्सा ही मिल पाया था। पीड़ित शाखा प्रबंधक ने आरोप लगाया कि रात में करीब 12 बजे के आस पास मुकदमा दर्ज किया गया। मुकदमा दर्ज होने के बाद से पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया।आरोपी और उसके परिवार के लोग मुकदमा में सुलह समझौता का दबाव बना रहे हैं।समझौता न करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

About Post Author