बागपत: लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

बागपत – रमाला थाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 2 बदमाशों को गिरफ़्तार किया है। गिरफ़्तार बदमाश पुलिस पर चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस पार्टी पर फायरिंग करके भाग रहे थे। जिन्हें पुलिस ने घेराबंदी करते हुए गिरफ़्तार किया। बदमाशों ने दो दिन पूर्व किसान से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है।

दो दिन पूर्व किसान से बदमाशों ने तमंचे के बल पर की थी लूट 

पूरा मामला रमाला थाना क्षेत्र के सूप गांव का है। जहाँ दो दिन पूर्व किसान कृष्णपाल से दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट की और वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने किसान से ट्रैक्टर ट्राली और नगदी की लूट की थी। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू  कर दी। पुलिस लूट की सूचना पर चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी एक बाइक पर सवार दो युवकों को पुलिस ने रोकने का इशारा किया, तो बाइक सवारों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने किया किसान से हुई लूट का खुलासा 

गिरफ़्तार बदमाश सागर और आकाश निवासी जनपद बागपत को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूटा हुआ ट्रैक्टर ट्राली एक तमंचा, एक करतूस और एक खोखा और नगदी बरामद हुए हैं। सीओ सविरत्न ने बताया की, मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए किसान से हुई लूट का खुलासा किया है।

About Post Author