बाबा गुरमीत राम रहीम को मिली 50 दिन की पैरोल, वीडियो जारी कर अपने अनुयायियों को दिया संदेश,”भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा को दीपावली की तरह मनाने की करी अपील”

रिपोर्ट- कुलदीप पंडित

बागपत – बाबा गुरमीत राम रहीम को फिर से 50 दिन की पैरोल मिल गई है। पैरोल मिलने के बाद हरियाणा की सुनारिया जेल से बाबा गुरमीत राम रहीम बागपत के बरनावा में स्थित डेरा सच्चा सौदा आश्रम पहुंचे हैं, वहीं गुरमीत राम रहीम ने बरनावा आश्रम पहुंच कर लाइव वचन भी दिया है। उन्होंने प्रवचन में अपने अनुयायियों से कहा है कि ‘‘साध-संगत ने यूपी में नहीं आना है जैसे सेवादार जिम्मेवार आपको बताएंगे वहीं रहकर खुशियां मनानी हैं। पूजनीय परमपिता शाह सतनाम जी महाराज का एमएसजी भंडारे का पूरा महीना चल रहा है। उसकी आपको बहुत-बहुत बधाइयां हों, बहुत-बहुत मालिक खुशियां दें|

हम सारे उस रामजी की संतान हैं तो उस पर्व को एक दीपावली की तरह मनाया जाए

बाबा गुरमीत राम रहीम ने अयोध्या में हो रही रामलल्ला की प्राण प्रतिष्ठा के बारे में भी प्रवचन में कहा है, कि रामजी का भी पर्व मनाया जा रहा है, तो आप सब भी उस पर्व में शामिल हों क्योंकि हम सारे उस रामजी की संतान हैं तो उस पर्व को एक दीपावली की तरह मनाया जाए जैसे कि सारे मना रहे हैं तो उसमें भी आप शामिल हों। भगवान आपको बहुत-बहुत खशियां दे, बहुत-बहुत कृपा से नवाजे, सबको बहुत-बहुत आशीर्वाद परमपिता शाह सतनाम जी महाराज के पावन अवतार महीना (एमएसजी भंडारा माह) जनवरी डेरा सच्चा सौदा की साध-संगत के लिए बेशुमार खुशियों की सौगात लेकर आया। करोड़ों साध-संगत की खुशियों का उस वक्त ठिकाना न रहा जब गुरमीत राम रहीम सिंह 50 दिन की पैरोल मिलने के बाद देर शाम एमएसजी डेरा सच्चा सौदा और मानवता भलाई केन्द्र शाह सतनाम जी आश्रम बरनावा पहुंचे।

About Post Author