माफिया अतीक के वकील व व्यापारी के बीच बातचीत क ऑडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

KNEWS DESK…. माफिया अतीक अहमद के वकील व व्यापरी के बीच हुई बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल मं जुट गई है।

दरअसल आपको बता दें कि माफिया अतीक के वकील विजय मिश्रा और दरियाबाद के लकड़ी व्यवसायी सईद के अहमद के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें तीन करोड़ रुपए के लेन देन की बात कही जा रही है। इसी ऑडियो क्लिप के आधार पर विजय मिश्रा के खिलाफ तीन करोड़ की रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस का कहना है कि व्यापारी को बयान के लिए बुलाया गया है। उसके बयान के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी। वायरल ऑडियो 17 अप्रैल का बताया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ अतीक के वकील विजय मिश्रा ने पुलिस पर ही आरोप लगाया है।माफिया अतीक के अहमद के वकील विजय मिश्रा के खिलाफ दरियाबाद के लकड़ी व्यवसायी ने तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट भी लिखाई गई है। बुधवार को वह ऑडियो वायरल हो गया जिसके आधार पर सईद ने विजय मिश्रा के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई थी।

ऑडियो में विजय मिश्रा फोन पर सईद से कह रहे हैं कि ‘अतीक अहमद ने जो तीन करोड़ दिए थे, उसका हिसाब किताब करेंगे? इस पर सईद ने कहा कि हां कर लेंगे। विजय इसके बाद कहते हैं कि दो घंटे में हिसाब कर लीजिए। अभी पहुंचेंगे लोग। फोनवा पे जऊन बोलत अहा, कर लेंगे’।

इसी तरह बातचीत आगे बढ़ती है। विजय मिश्रा कहते हैं कि ‘कल किसी को भेजे थे क्या। व्यापारी बोला, अरे वो ……है। एक विजय और था, वह आपके पास चला गया था। विजय ने कहा कि लगी बहुत तेज गुस्सा, हम कहे। चलो हम सईद भाई से बात कर लेंगे। ऐसे समय ऐसी बात कर रहे हो यार। इस पर व्यापारी सईद ने कहा कि हम आपको डायरेक्ट फोन करेंगे, आप कस्टमर हैं क्या जो किसी को भेजेंगे।

आप कस्टमर तो हैं नहीं। दो विजय थे। डायरी में एक जगह विजय भाई एडवोकेट लिखा था, दूसरी जगह विजय प्लाई लिखा था। उसने विजय प्लाई की जगह आपको फोन कर दिया। उसमें विजय भाई लिखा हुआ था।…..इसी के बाद ऑडियो खत्म हो जाता है।

वायरल ऑडियो अधूरा बताया जा रहा है

वकील विजय मिश्रा और व्यापारी सईद अहमद के बीच बातचीत का जो ऑडियो वायरल हुआ है, वह अधूरा है। दोनों के बीच बातचीत चल ही रही होती है कि ऑडियो को वहीं से काट कर वायरल कर दिया गया। वायरल ऑडियो में अंतिम वाक्य सईद अहमद का है जिसमें वह कह रहा है कि ‘डायरी में आपका नाम विजय भाई लिखा था। एडवोकेट नहीं लिखा था’। इसी के बाद का हिस्सा वायरल ऑडियो से काट दिया गया। पुलिस की जांच के बाद ही पता चलेगा कि दोनों के बीच आगे क्या क्या बातें हुईं।

कमिश्नर से वकीलों के प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात

माफिया अतीक के वकील विजय मिश्रा के खिलाफ रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज होने के बाद वकीलों में आक्रोश है। बुधवार को वकीलों के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर इसे दबाव की कार्रवाई बताया। वकीलों ने कहा कि फर्जी मुकदमे को स्पंज किया जाए। इस मामले में भी कार्रवाई न करने की भी मांग की गई। प्रतिनिधिमंडल में जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष गिरीश तिवारी, मंत्री विद्या वारिधि मिश्रा, पूर्व अध्यक्ष उमा शंकर तिवारी, राकेश तिवारी और पूर्व मंत्री कौशलेश सिंह समेत तमाम वकील शामिल थे।

About Post Author

Ashish Chaurasiya

Recent Posts

ज़ारा खान और निक्की तम्बोली मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नजर, ब्लैक कुर्ते में रणबीर कपूर लगे डैशिंग

KNEWS DESK -  रणबीर कपूर, ज़ारा खान और निक्की तम्बोली को शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट…

2 hours ago

‘भारत रत्न के हकदार अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा को सरकार ने नहीं दिया सम्मान’, आसनसोल में बोलीं ममता बनर्जी

KNEWS DESK- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार यानि आज आसनसोल सीट से…

2 hours ago

मेकर्स ने प्रभास की कल्कि 2898 एडी की रिलीज डेट का किया ऐलान, जानें कब सिनेमाघरों में देगी दस्तक

KNEWS DESK - साउथ स्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का फैन्स…

2 hours ago

माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर ने ‘चक धूम धूम’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख एक्ट्रेसेस के दीवाने हुए फैंस

KNEWS DESK- माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर 90 के दशक की बेस्ट एक्ट्रेसेस रही हैं|…

3 hours ago

कौशांबी: लोहंदा ग्राम में मतदान का बहिष्कार करेंगे ग्रामीण, विकास कार्य न होने पर ग्रामीणों ने दिखाई नाराजगी

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पांडेय उत्तर प्रदेश – यूपी के कौशांबी जिले में लोकसभा संसदीय सीट…

3 hours ago

फिल्म और गानों की सफलता पर दिलजीत दोसांझ ने किया रिएक्ट, कहा- ‘कोई एक्टर या डायरेक्टर ये तय नहीं करता…’

KNEWS DESK-  दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला की सक्सेस को एन्जॉय…

4 hours ago