पंजाब में कांग्रेस और आप नेताओं में तनातनी बरकरार , गठबंधन नहींं होगा आसान

KNEWSDESK – पंजाब में आप और कांग्रेस नेताओं में तनातनी बरकरार है। कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह पंजाब में आप नेताओं के साथ कोई गठबंधन ना करने की बात की । आपको बता दें कि पंजाब राज्य मेंं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन मुश्किल लग रहा है ।  दोनों पार्टी के नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं । ऐसे में इंडिया गठबंधन ने 30 से पहले  सीट बंटवारे को लेकर कोआर्डिनेशन कमेटी को बनाया है ।

पंजाब में नहीं होगा कोई गठबंधन

नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि कांग्रेस अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं करने वाली है । पंजाब में आम आदमी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं है ।  जोर देते हुए कहा कि और न ही कोई गठबंधन होगा । हमने राज्य के नेताओं को जमीनी हालात बता दी है। अगर राज्य में गठबंधन हुआ तो पंजाब में कांग्रेस का कैडर खत्म हो जाएगा । इस समय कांग्रेस विपक्ष में है। भाजपा और अकाली दल की मौजूदगी कहीं नहीं है और आगे कहा कि  आम आदमी पार्टी से गठबंधन करे बिना कांग्रेस जीत सकती है और इंडिया गठबंधन का हिस्सा भी रहेंगे । आम आदमी पार्टी से गठबंधन करने के लिए अभी हाई कमान से भी कोई निर्देश नहीं है ।

पंजाब में कांग्रेस नेता आम आदमी पार्टी को हर मोर्चे पर घेर रहे हैं । इसमें कांग्रेस के प्रताप बाजवा , सुखपाल खैरा और अमरिंदर राजा वड़िंग शामिल हैं ।

मुख्यमंत्री भगवत  मान भी कांग्रेस पर कर रहे वार

पंजाब के सीएम भगवंत मान भी कांग्रेस नेताओं पर लगातार निशाना साध रहे हैं । भष्ट्राचार के मामले में कांग्रेस के कई नेताओं की फाइलें खुली हैं । कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के पूर्व डिप्टी सीएम  ओपी सोनी को गिरफ्तार किया गया था । इसी कारण  से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में टकराव देखने को मिलता है ।

पंजाब में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में टकराव देखने को मिल रहा है. वहीं राष्ट्रीय स्तर पर इंडिया गठबंधन की बैठक में 30 सितंबर पहले सीट बंटवारे को लेकर  कोआर्डिनेशन कमेटी का  गठन किया गया है ।

 

About Post Author