बागपत में होली के बाद दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, एक दर्जन से अधिक लोगों पर चढ़ाया ट्रैक्टर, बच्चे सहित कई लोग हुए घायल

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित 

उत्तर प्रदेश – बागपत में देर रात मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, मारपीट के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं एक युवक ने इकट्ठा हुई भीड़ पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। जिसमें एक दर्जन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और पूरे मामले की जांच में जुटी है।

दरअसल पुरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के निवाडा गांव का है। जहां गांव में राजेंद्र के परिवार का प्रमोद के परिवार से मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसमें दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी डंडे चले। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, वहीं एक युवक ने इकट्ठा हुई भीड़ पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, और मौके पर चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। और घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया । मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

About Post Author