बरेली में भीषण आग लगने से हुआ हादसा, 3 बच्चों की मौत, 1 गंभीर रूप से झुलसा

रिपोर्ट – शानू कुमार 

उत्तर प्रदेश – बरेली में फरीदपुर थाना क्षेत्र के नवादा बिलसंडी गांव में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया| गांव नवादा बिलसंडी में शुक्रवार दोपहर को अचानक एक झोपड़ी में आग लगने से तीन मासूम बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई, वहीं एक अन्य बच्ची भी झुलसी है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है मासूम बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

आग की लपटों के बीच में फंसे मासूम बच्चे

जानकारी के मुताबिक गांव नवादा बिलसंडी में रामदास का मकान है, उसकी छत पर पुआल रखा था, दोपहर के वक्त उसमें आग लग गई, जलता हुआ पुआल झोपड़ी पर जाकर गिर गया, वहीं झोपड़ी के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे| खेल के दौरान चार बच्चे झोपड़ी में छिपे हुए थे कुछ ही देर में पूरी झोपड़ी ने आग पकड़ ली और मासूम बच्चे लपटों के बीच में फंस गए।

लोगों ने की आग बुझाने  कोशिश

बच्चों की चीख-पुकार सुनकर परिजन और पड़ोस के लोग मौके पर दौड़े, उन्होंने बॉल्टियां में पानी भरकर किसी तरह आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक चारों बच्चे बुरी तरह जल चुके थे। इनमें प्रियांशी (5) पुत्री भीम, मानवी (3) पुत्री अमिताभ, नैना (5) पुत्री सुखवीर की मौके पर ही मौत हो गई। चौथी बच्ची नीतू (6) पुत्री अमिताभ की हालत गंभीर है उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद परिवार कोहराम मचा हुआ है।

स्थानीय पुलिस को गंभीरता से जांच करने के दिए निर्देश

वहीं सूचना मिलते ही डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान मौके पर पहुंचे लोगों से बात कर पूरे मामले की जानकारी ली और स्थानीय पुलिस को गंभीरता से जांच करने के निर्देश दे दिए, फिलहाल पूरे घटनाक्रम से क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो रो कर हाल बुरा है।

About Post Author