कौशांबी जिले में तेज रफ्तार कार और बाइक की आमने सामने से हुई भिड़ंत, सड़क हादसे में मासूम बच्ची की मौत

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पांडेय

उत्तर प्रदेश – कौशांबी ज़िले में तेज रफ्तार कार और बाइक सवार की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दंपति घायल हो गए। हादसा CCTV में कैद हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो मौके पर पहुच कर शव को पोस्टमार्टम के भेजा। वही गाड़ी में तलाशी के दौरान एक अवैध तमंचा सहित जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज रही है।

तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर 

आपको बता दें कि हादसा कड़ा धाम कोतवाली के देवीगंज कस्बा का है। जहां सोमवार की शाम दारानगर नगर पंचायत के रहने वाले रिंकू गुप्ता अपने पत्नी और 8 माह के पुत्र शिवा को इलाज कराने के लिए उसे अस्पताल ले जा रहे थे, जैसे ही देवीगंज कस्बा पहुंचे और अलीपुर जीता की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार रिंकू और उसकी पत्नी पुत्र शिवा सहित सड़क पर नीचे गिर गए, जिसमें पुत्र शिवा ( 8 माह ) की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई| जबकि पति – पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गए।

भाग रहे कार सवार को लोगों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

पूरी घटना पास में लगे हुए CCTV में कैद हो गई। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुँच हादसे के बाद भाग रहे कार सवार को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल हुए पति पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया| जहाँ उनका इलाज चल रहा है। पकड़ी गई कार को पुलिस ने तालाशी ली तो कार के अंदर से एक अवैध तमंचा सहित जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने लिखा पढ़ी कर कार चालक को जेल भेज रही है।

About Post Author