पेपर में पूछें गए सवाल पर छात्रा ने लिखा,’मैं नहीं लिखूंगी,क्योंकि मैं…’मेसी का उत्तर,जानें वजह

केन्यूज डेस्क:मलप्पुरम में स्कूल की परीक्षा में अरजेंटीना के फुटबॉल आइकन लियोनेल मेसी से जुड़े सवाल पूछा गया.जिसपर छात्रा ने जो उत्तर लिखा उससे पढ़कर टीचर हैरान रह गए.छात्रा ने लिखा- मैं नहीं लिखूंगी.मैं ब्राजील की फैन हूं.

केरल के मलप्पुरम में स्कूल की एक पेपर में अरजेंटीना के फुटबॉल आइकन मेसी के बारे में सवाल पूछा गया.इसपर एक छात्रा ने जो उत्तर दिया हैं जिसको पढ़कर टीचर हैरान हो गए.क्योंकि मलप्पुरम में क्लास 4 के हिंट भी दिए गए.ये प्रश्नन मेसी के नन्हें चाहने वाले के लिए मजेदार था मगर इसने ब्राजिल के फुटबॉलर नेमार के चाहने वालों को उदास कर दिया.

तिरुर शास्ता एलपी स्कूल की रिजा फातिमा ने लिखा “मैं नहीं लिखूंगी. मैं ब्राजील की फैन हूं. मैं नेमार से प्यार करती हूं. मुझे मेसी पसंद नहीं है.” वहीं छात्रा का उत्तर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं.और ब्राजील के फैन छात्रा को पूरा समर्थन दे रहे हैं.नेमार के एक फैंस ने लिखा, “ज्यादा से ज्यादा वह 5 अंक खो देगी, लेकिन ये स्टैंड के लिए बधाई” वहीं छात्रा का कहना है कि जब नेमार खेल रहा होता है तो वह देखती है और जब उसने पूछे गए प्रश्न में मेसी की फोटो देखी तो इसका उत्तर देने का मन नहीं हुआ.

उनके इस उत्तर को टीचर ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.और उन्होंने लिखा कि छात्रों अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का सम्मान करते हैं,ब्राजील के एक और छोटे प्रशंसक ने मेसी पर एक नोट लिखा लेकिन आखिरी में एक ट्वीट करते हुए लिखा ,मेसी नेमार के सबसे अच्छे दोस्त है.लेकिन  खेल में नेमार के आसपास भी नहीं हैं.

 

About Post Author