हादसे के बाद कार में लगी आग, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव जिले में एक दर्दनाक कार हादस हुआ है. कार में आग लगने से पांच लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई।  उसमें माता-पिता और तीन बेटियों की मौत हो गई। राजनांदगांव जिले के पुलिस बताया कि सिंगारपुर गांव के करीब कार में आग लगने से खैरागढ़ निवासी सुभाष कोचर, उनकी पत्नी कांति कोचर और तीन बेटियां भावना, वृद्धि और पूजा की जलकर मौत हो गई।

पुलिस को जानकारी मिली है कि खैरागढ़ के व्यापारी सुभाष कोचर अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर शादी समारोह में बालोद गए थे।

पुल से टकराकर पलटी कार

वापसी के दौरान जब उनकी कार रात लगभग दो बजे सिंगारपुर गांव के करीब पहुंची तब दुर्घटनाग्रस्त हो गई और उसमें आग लग गई। इस घटना में कार सवार सभी लोगों की मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के राहगीरों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को आशंका है कि कोचर परिवार की कार जब घटनास्थल पहुंची, तब एक पुल से टकराकर पलट गई। इसके बाद कार में आग गई।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है। इधर राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्घटना में परिवार की मौत पर दुख जताया है तथा कोचर परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

About Post Author