राजस्थान : भीड़ ने की युवक की पीट- पीट कर हत्या, भारी पुलिस बल तैनात

KNEWSDESK- राजस्थान के जयपुर में एक युवक की हत्या के बाद माहौल गरमा गया है । ये घटना सुभाष चौक इलाके की है।  इस इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। आपको बता दें कि दोनो बाइक सवार की भिड़ंत हो गई थी। कॉलोनी के लोगों ने इन बाइक सवार को जमकर पीटा । जिससे एक विशेष समुदाय के युवक की मौत हो गई । युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने जमकर पत्थर बाजी की। थाने का भी घेराव किया। अब वहां पर विशेष समुदाय के लोगों में गुस्सा है।

 कॉलोनी के लोगों ने जमकर पीटा

जानकारी के लिए बता दें  कि दो युवक बाइक में सवार थे। बाइक की गति तेज थी।  इस बाइक की दूसरी बाइक से टकर हो गई । इसके बाद दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गई। इसी बीच कॉलोनी के लोग निकल आए। धीरे-धीरे भीड़ बढ़ने लगी। भीड़ का जमावड़ा देखते ही एक बाइक सवार किसी प्रकार वहां से निकल गया , लेकिन दूसरा बाइक सवार और उसके साथी वहां से नहीं निकल पाए। इसके बाद बाइक सवार और उसके साथी को कॉलोनी के लोग पीटने लगे। किसी ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। इन युवकों को अस्पताल ले जाया गया, इसमें से एक समुदाय विशेष के युवक की अस्पताल में मौत हो गई। इस युवक की हत्या के बाद एक समुदाय के लोगों की भीड़ जुटना शुरु हो गई। युवक की मौत से लोग गुस्से में थे। विशेष समुदाय के  लोगों ने जमकर तोड़ फोड़ की । थाने का भी घेराव किया। इस दौरान कुछ युवकों ने पत्थर बाजी शुरु कर दी

आपको बता दें कि सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर जब्त कर ली गयी है ताकि घटना से जुड़ा कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल न हो सके। जानकारी के लिए बता दें कि  थाने के घेराव की जानकारी मिलते ही  4 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, इसमें डीसीपी नॉर्थ, एडिशनल कमिश्नर शामिल हैं। इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

About Post Author