राजस्थान: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री ने गहलोत के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को नकारा, भ्रष्टाचार पर भी हुई चर्चा

KNEWSDESK- केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ने पर लगती अटकलों को नकार दिया। आपको बता दें कि गजेंद्र सिंह शेखावत जब भारतीय जनता पार्टी की बैठक से बाहर आ रहे थे तो इस दौरान पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि आपको मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ  चुनाव मैदान में उतरने की अटकलें लग रही हैं इस पर जवाब देते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि पार्टी का निर्णय तो पार्टी जाने, कौन चुनाव लड़ेगा ? ये पार्टी संसदीय बोर्ड तय करेगा लेकिन इस पर कोई चर्चा नहीं हुई।

चुनाव के हालात पर भी हुई चर्चा 

शेखावत ने कहा कि बैठक में राजस्थान में आगामी चुनाव संबंधी विचार हुआ। सारी परिस्थितियों और क्षेत्रों पर चर्चा हुई। चुनाव में क्या समीकरण बनेंगे ? उस पर भी चर्चा हुई। चुनाव के हालात पर भी चर्चा हुई और वर्तमान सरकार के हालात पर भी चर्चा हुई। समाज और प्रदेश में व्याप्त मुद्दों पर भी चर्चा हुई।

चुनाव लड़ने संबंधी कोई चर्चा नहीं

गहलोत सरकार सबसे भ्रष्टाचारी सरकार है। भ्रष्टाचार के विषय पर भी बहुत विस्तार से चर्चा हुई। आने वाले चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई और उन्होंने बताया कि बैठक में मेरे चुनाव लड़ने संबंधी कोई चर्चा नहीं हुई।

About Post Author