रमेश बिधूड़ी के बयान मामले पर दानिश अली ने पीएम मोदी को लिखा पत्र,कहा-‘दुनिया देख रही है…. आप इस बार भी खामोश हैं’

KNEWS DESK… भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के संसद में आपत्तिजनक बयान मामले में बसपा सांसद दानिश अली ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है. दानिश अली ने पीएम मोदी से मामले में आरोपी के खिलाफ उचित सजा की मांग की है.

दरअसल, बसपा सांसद ने अपने लिए सुरक्षा बढ़ाने की भी मांग की है. पीएम मोदी को पत्र लिखने के बारे में जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर भी साझा की है. दानिश अली ने पत्र की कॉपी साझा करते हुए पोस्ट किया, ”दुनिया देख रही है…. आप इस बार भी खामोश हैं!”

 

मन की बात में भी संज्ञान नहीं लिया- दानिश अली

जानकारी के लिए बता दें कि बसपा नेता दानिश अली ने कहा, ”आज आठ दिन हो गए लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. मैं जिस सदन का सदस्य हूं, उसके नेता नरेंद्र मोदी जी को एक खत मैंने आज लिखा है क्योंकि उनकी जिम्मेदारी बनती है. 21 सितंबर को जो हुआ सदन के अंदर और उससे तीन दिन पहले मोदी जी ने सदस्यों के आचरण की बात की थी. दानिश अली ने कहा, ”G-20 के नाम पर हमने वसुधैव कुटुंबकम की बात की लेकिन बापू के देश में जो लिंचिंग की घटना हो रही है उससे पूरी दुनिया को हम क्या मैसेज दे रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी अभी तक नहीं टूटी. मन की बात में भी उन्होंने संज्ञान नहीं लिया. दोषी को अगर जाने दिया जाता है तो ये सदन के लिए सबसे बड़ी बेइज्जती की बात है. उन्होंने कहा, ”स्टिंग आपरेशन में कुछ सांसद दोषी पाए गए तो सोमनाथ चटर्जी ने दस सांसदों की सदस्यता खत्म कर दी थी. कम से कम दोषी सांसद को लोकसभा से उसकी सदस्यता खत्म करें और उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही भी करें. मैंने पीएम को लिखे खत में कहा है कि आपकी ओर से एक बयान तो आना चाहिए जिसमें आप इस तरह की हेट स्पीच की निंदा करें.”

यह भी पढ़ें… रमेश बिधूड़ी को चुनाव प्रभारी बनाए जाने पर बसपा सांसद दानिश अली ने भाजपा पर साधा निशाना,कहा-‘नफरत फ़ैलाने का इनाम देती है’

About Post Author