Rajasthan Election 2023: राजस्थान का माहौल देख घबरा गए हैं प्रधानमंत्री, अशोक गहलोत का बड़ा बयान

KNEWS DESK- राजस्थान में विधानसभा चुनाव आगामी 25 नवंबर को होना है। इसी दौरान पीएम मोदी ने बीते गुरूवार को उदयपुर में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर आतंकियों के समर्थक होने का संगीन आरोप मढ़ दिया। तो वहीं अब कांग्रेस के कद्दावर नेता अशोक गहलोत ने इन आरोपों का जवाब दिया है।

अशोक गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री बहुत बड़ा पद होता है और उसका बिन तर्क का ये सब कहना शोभा नहीं देता। गहलोत ने पीएम के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि या तो प्रधानमंत्री को गुमराह किया गया है या ठीक से ब्रीफ नहीं किया गया है। इसी के साथ गहलोत ने कहा कि जिस तरह की भाषा का प्रधानमंत्री स्तर के व्यक्ति की तरफ से इस्तेमाल किया गया है वो पूरी तरह से आपत्तिजनक है। गहलोत का कहना है कि अगर पीएम को गलत ब्रीफ नहीं किया गया है तो शायद वो राजस्थान का माहौल देखकर या तो घबरा गए हैं या बौखला गए हैं इसीलिए वो जानबूझकर ऐसा कर रहे हैं।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी को इस तरह की बयानबाजी से बचने की सलाह देते हुए कहा कि इस तरह की बातों से माहौल खराब होता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री बोले हैं वो अस्वीकार्य है। मैं नम्र निवेदन करना चाहूंगा पीएम से कि ऐसा माहौल न बनाएं ये देश के हित में नहीं है। हमारी कोई निजी लड़ाई नहीं है, विचारधारा का लड़ाई है और ये वहीं तक सीमित रहनी चाहिए।

राजस्थान के चुनावी माहौल मे कन्हैयालाल हत्याकांड का जिक्र भी बार-बार आ रहा है। इस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कन्हैयालाल का मर्डर कराने वाले बीजेपी के ही लोग थे। उन्होंने आगे इस हत्याकांड पर बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को इस बारे में शायद किसी ने सही से ब्रीफ नहीं किया होगा। गहलोत ने बताया कि कन्हैयालाल के हत्यारों को हत्याकांड के चार-पांच दिन पहले ही थाने ले जाया गया था, तब बीजेपी के नेताओं ने ही उन्हें छुड़ा लिया था। गहलोत ने आगे कहा कि हमने तो दो घंटे के अंदर ही अपराधियों को पकड़ लिया था फिर भी एनआईए ने उसी रात को हमसे केस ले लिया। हमने इसका विरोध नहीं किया क्योंकि हमें लगा कि कोई अंतरराष्ट्रीय साजिश होगी।

ये भी पढ़ें-    विराट-अनुष्का ने कंफर्म की प्रेग्नेंसी, वीडियो में नजर आया एक्ट्रेस का बेबी बंप!

About Post Author