राजस्थान : सीएम गहलोत ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा – ‘बीजेपी में हो रही उठापटक’

KNEWS DESK-  राजस्थान चुनाव की तारीख करीब आ रही है। ऐसे में सारी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं। इसी कड़ी में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर तंज कसा साथ ही साथ टिकट बंटवारे को लेकर भी बात की। इसके बाद सरकार में चल रही योजनाओं को गिनाया, वहीं अपनी सरकार में पास हुए कानूनों की भी चर्चा की। सीएम गहलोत ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी दफ्तर में ताला लगा हुआ है, लोग पीछे के रास्ते से ऑफिस के अंदर जाते हैं। बीजेपी में उठापटक हो रही है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि राजस्थान में हुए कामों की, विकास की चर्चा, यहां के कानून की चर्चा पूरे देश में हो रही है।  मैंने जो भी वादे जनता से किए, उसको पूरा किया, इसलिए जनता हम पर विश्वास कर रही है। राजस्थान में मनुष्य के अलावा पशु की दवा भी फ्री मिल रही है। किसानों से हम गोबर खरीदेंगे। इससे किसानों को और फायदा मिलेगा, देश में दूध उत्पादक में उत्तर प्रदेश सबसे आगे था लेकिन अब राजस्थान आगे है। पिछले चुनाव में मैंने जो भी वादे किए वो सारे वादों को पूरा किया, इसलिए प्रदेश की जनता इस बार हमारे साथ है, मेरी पार्टी हमारे साथ है और हमें यह पूरा विश्वास है कि इस बार हम फिर से राजस्थान में सरकार बनाएंगे।

बीजेपी में हो रही उठापटक : सीएम अशोक गहलोत

इतनी बड़ी पार्टी के अंदर सबको संतुष्ट नहीं किया जा सकता। मैं खुद भी संतुष्ट नहीं हो सकता सबके साथ, मैं मुख्यमंत्री हूं फिर भी फैसला मेरे हिसाब से नहीं हो सकता, यहां डेमोक्रेसी है, इसलिए इतना मार्जन लेकर चलना पड़ेगी। आगे कहा कि बीजेपी दफ्तर में ताला लगा हुआ है, लोग पीछे के रास्ते से ऑफिस के अंदर जाते हैं। बीजेपी में उठापटक हो रही है। इस बार बड़े पैमाने पर सभी के सुझावों के साथ टिकट बांटे गए। हम चुनाव जीतेंगे, आम जनता चाहती है कि हमारी सरकार दोबारा सत्ता में आए, क्योंकि हमने काम किया है।

About Post Author