केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत एक दिवसीय जालौर दौरे रहे, सीएम गहलोत को लेकर कही बड़ी बात

KNEWS DESK… केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने 14 जुलाई को एक दिन के जालौर दौरे पर रहे। गजेंद्र सिंह ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत सार्वजनिक रूप से माफी मांग ले नहीं तो उनकी हालत भी उनके नेता जैसी होगी। शेखावत ने वराहश्याम और नीलकंठ मंदिर में पत्नी के साथ अभिषेक करने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए यह बात कही।

दरअसल आपको बता दें कि गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि संजीवनी मामले में उनके परिवार को बेवजह घसीटा गया। गजेंद्र ने कहा कि जिस प्रकार से उनके नेता के प्रति न्यायालय ने आदेश दिया है, उसके बाद देशभर में कांग्रेसी सत्याग्रह कर रहे है। मुख्यमंत्री गहलोत माफी नहीं मांगते है तो शायद कुछ दिनों बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को राजस्थान में भी सत्याग्रह करना पड़ सकता है। गजेंद्र सिंह शेखावत ने आगे कहा कि वर्ष 2013 में भी कांग्रेस अति उत्साह में थी, लेकिन हाल क्या हुआ वो सब जानते है। इस बार भी राजस्थान में भी जनता ने संकल्प लिया है। पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा के एक बयान पर शेखावत ने कहा कि RSS एक विचार का प्रवाह है, डोटासरा अभिमान के पहाड़ पर खड़े है, उनका अस्तित्व अपने आप समाप्त हो जाएगा। उन्होंने कहा कि राजस्थान में अपराध इतना बढ़ चुका है कि हर कोई परेशान है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की चुनाव में भूमिका पर कहा कि वसुंधरा राजे उनकी वरिष्ठ नेता है, उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। हालांकि यह भी कहा कि चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ा जाएगा।

कांग्रेस विखंडित हो चुकी- गजेंद्र सिंह शेखावत

केंद्रीय मंत्री ने सीएम गहलोत और पायलट के बीच हुई सुलह को दिखावा करार दिया। गजेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस विखंडित हो चुकी है इसे फिर से एक करना किसी के वश का नहीं है। गजेंद्र ने युवा मोर्चा की ओर से 18 जुलाई को अजमेर में किए जाने वाले प्रदर्शन को लेकर पोस्टर का विमोचन किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी किसी परिवार का नेतृत्व करने वाली पार्टी नहीं, बल्कि विचारधारा पर काम करने वाली पार्टी है।

About Post Author