रेस्टोरेंट के किचन में आग लगने से क्षेत्र में मचा हड़कंप,अग्निशमन विभाग की 2 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

रिपोर्ट – सुनील शर्मा 

राजस्थान – अजमेर के रामगंज बाजार में मंगलवार को रेस्टोरेंट के किचन में भीषण आग लग गई जिसके बाद बाजार में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की दो गाड़ियां और रामगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया|

चिमनी में शॉर्ट सर्किट से लगी आग 

जानकारी के अनुसार किचन की चिमनी में शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी। जिससे रेस्टोरेंट मालिक को काफी नुकसान हुआ है। रामगंज थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दरअसल मंगलवार को रामगंज बाजार में स्थित पंजाबी तड़का रेस्टोरेंट के किचन में 11 बजे के करीब आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने धीरे-धीरे विकराल रूप धारण कर लिया। जिसके बाद रेस्टोरेंट और क्षेत्र में हड़कंप मच गया। रेस्टोरेंट में मौजूद कर्मचारियों और अन्य लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। मौके पर मौजूद रेस्टोरेंट मालिक नितिन अरोड़ा के द्वारा अग्निशमन विभाग और रामगंज थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग के दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई

रामगंज थाने के एएसआई गिरधारी लाल ने बताया कि रामगंज बाजार स्थित पंजाबी तड़का के किचन में आग लगने की सूचना मिली थी। मौके पर अग्निशमन विभाग की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। जिसमें किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है। नुकसान को लेकर रेस्टोरेंट मालिक से पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार पंजाबी तड़का रेस्टोरेंट के किचन की चिमनी में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया था। आग लगने के कारण रेस्टोरेंट मालिक को लाखों का नुकसान भी हुआ है।

About Post Author