पूर्व RTDC अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा -“पद की चाह में और ईडी सीबीआई के डर से कांग्रेस नेता छोड़ रहे हैं पार्टी”

रिपोर्ट – सुनील शर्मा 

राजस्थान – आरटीडीसी के पूर्व अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ रविवार को अजमेर पहुंचे। जहां एक निजी कार्यक्रम में शिरकत के लिए अजमेर आए धर्मेंद्र राठौड ने पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा जिन वादों को लेकर सत्ता में आई वह उन्होंने पूरे नहीं किए हैं। कांग्रेस पूरी ताकत के साथ लोकसभा चुनाव लड़ेगी और जीत हासिल करेगी |

भारत जोड़ो यात्रा को जनता का पूर्ण समर्थन हुआ हासिल

खबर अजमेर से है जहां कांग्रेस के पूर्व आरटीडीसी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कुछ नेता पद की चाह मे एवं ईडी और सीबीआई के डर से कांग्रेस को छोड़ रहे हैं। इस दौरान धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर तैयारियां पूरी कर ली है, कांग्रेस ने मंथन कर लिया है, राहुल गांधी की यात्रा निकाल रहे है, यात्रा को जनता का समर्थन मिल रहा है| पिछली बार उनकी भारत जोड़ो यात्रा को भी जनता का पूर्ण समर्थन हासिल हुआ। राहुल गांधी लगातार संसद में प्रधानमंत्री मोदी से बेरोजगारी, महंगाई पर सवाल कर रहे है, लेकिन प्रधानमंत्री कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी जिन मुद्दों को लेकर चुनाव जीतकर जनता के बीच आई उन्होंने जनता के लिए क्या किया,किसानों के लिए क्या किया।

लोग सत्ता के मोह में भाजपा में जा रहें 

धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा कि पिछले 2 लोकसभा चुनावो में हमारी खराब स्थिति थी। हम प्रदेश में रही कांग्रेस सरकार की घोषणाओं को लेकर जनता के बीच जाएंगे और उनसे वोट मांगेंगे। पूर्व आरटीडीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा लोकसभा चुनावों को लेकर सभी पदाधिकारियों,बूथ अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष की बैठक ली गई है। कांग्रेस पार्टी को छोड़कर जा रहें लोगों पर उन्होंने ने कहा कि वह लोग सत्ता के मोह में पद की चाह में, ईड़ी,सीबीआई के भय के चलते भाजपा में जा रहे हैं, साथ ही राठौड़ ने कहा कि अच्छे दिन, दिन बुरे आते है, कांग्रेस ने यह सब दौर देखा है। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि जो वैचारिक रूप से समृद्ध है वो नहीं जाएंगे, जो पद के लालची है, जिनको डर है वो जाएंगे।

इस तरह की बयानबाजी करना गलत- पूर्व RTDC अध्यक्ष 

वहीं खिलाड़ी लाल बैरवा के बयान पर राठौड़ ने कहा कि जिन पार्टी ने आपको विधायक बनाया, पद दिया उस पार्टी में आप कमी निकाल रहें  हैं ,यह सब बाते जब सत्ता नहीं होती जब याद आती है। जब कांग्रेस की सरकार थी और आप मंत्री थे तो आपने ऐसा कुछ बयान नहीं दिया लेकिन अब जब कांग्रेस सत्ता में नहीं है तो इस तरह की बयानबाजी करना गलत है।

About Post Author