राजस्थान : कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने ज्योति खंडेलवाल के पार्टी छोड़ने पर किया पलटवार

KNEWSDESK – राजस्थान में चुनावी माहौल चल रहा है।  ऐसे में ये देखा गया है कि नेता चुनाव लड़ने के लिए सुरक्षित जगह तलाशते हैं। कभी कांग्रेस में जाते हैं तो कभी बीजेपी में जाते हैं।  इसी क्रम में कांग्रेस की नेता ज्योति खंडेलवाल ने बीजेपी को ज्वाइन कर लिया। इसी को लेकर प्रताप सिंह खाचरियावास ने ज्योति खंडेलवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने पार्टी छोड़ने को जनता से  धोखा बताया। खाचरियावास ने कहा कि वे जनता का कोई भला नहीं कर रहे हैं । वे पार्टी के साथ तो धोखा कर ही रहे हैं।

प्रताप सिंह ने कहा कि  राजस्थान में कांग्रेस के पक्ष में महौल है। राजस्थान की जनता जानती है अगर कांग्रेस की सरकार बनेगी तो बुजुर्ग महिलाओं की पेंशन जारी रहेगी , फ्री बिजली जारी रहेगी , नौजवान को रोजगार मिलेगा , मां – बहन और बेटी का सम्मान होगा, महंगाई दूर होगी , राजस्थान के किसानों को एक हजार रुपये महीने के मिलते हैं वो मिलते रहेंगे । मैं जनता के बीछ जाकर आया हूं , वहां कांग्रेस का एकतरफा महौल है। कांग्रेस देश की ताकत है। आज जो लोग बीजेपी में जा रहे हैं, वे जनता का कोई भला नहीं कर रहे हैं । वे पार्टी के साथ तो धोखा कर ही रहे हैं, साथ ही देश और राज्य के साथ भी धोखा कर रहे हैं।

 ज्योति खंडेलवाल ने किया बीजेपी ज्वाइन

आपको बता दें कि कांग्रेस की नेता ज्योति खंडेलवाल ने आज बीजेपी को ज्वाइन किया है। इन्होंने मेयर का पद संभाला है। दिग्गज नेताओं में से एक मानी जाती है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है। उनकी सुनवाई नहीं हो पा रही है। कांग्रेस आलाकमान सबकुछ देखते हुए भी कुछ नहीं करता है।

About Post Author