राजस्थान : सीएम अशोक गहलोत ने ईडी को लेकर बीजेपी को घेरा, कहा – झूठी शिकायतें करवाने वाले बीजेपी की ओर से

KNEWSDESK – राजस्थान में 25 नवंबर को चुनाव होने हैं। ऐसे में राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। अब इस चुनाव में ईडी की एंट्री हो गई है। जहां चुनाव होने हैं वहां ईडी की छापेमारी में तेजी आ गई है। इसी को देखते हुए ईडी की तत्परता से विपक्षी दल नाराज दिखाई दे रहे हैं। सारी पार्टियों का एक सुर में कहना हैं कि ये कार्रवाई राजनीतिक रूप से की जा रही हैं। इसी को आगे बढ़ाते हुए अशोक गहलोत ने ईडी पर अपना ताजा बयान दिया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईडी को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा हैं। उन्होंने अपने बेटे पर  ईडी के द्वारा लगाए गए सारे आरोपों को झूठा बताया। इस दौरान बेटे को ईडी के मुख्यालय में बुलाए जाने पर काफी नाराज दिखाई दिए, वहीं बीजेपी पर ईडी का सरकारों को गिराने में उपयोग करने का आरोप लगाया।

सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी को घेरते हुए कहा  कि बीजेपी राजस्थान में कहीं नहीं है। राजस्थान में कांग्रेस बनाम ईडी है। ईडी हमारे पीछे पड़ी है, मेरे बेटे को दिल्ली बुलाया । कोई केस नहीं , कोई शिकायत नहीं , कोई एफआईआर नहीं है। झूठी शिकायतें करने वाले बीजेपी की ओर से हैं। ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल सरकारों को गिराने के लिए किया जा रहा है। बीजेपी ईडी के जरिए चुनाव लड़ रही है।

 6 नवंबर नामांकन की आखिरी तारीख

आपको बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा। सारे राजनीतिक दल उम्मीदवारों को लेकर माथापची कर रही हैं। 6 नवंबर उम्मीदवारों के नामांकन की आखिरी तारीख है। इसी को देखते हुए विधानसभा  चुनाव के लिए उम्मीदवार अपने – अपने क्षेत्र के लिए नामांकन दाखिल करने को लेकर निर्वाचन आयोग के कार्यालय पहुंच रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि अशोक गहलोत 6 नवंबर को नामांकन दाखिल करने के लिए जाएंगे।

 

About Post Author