डॉ. बलजीत कौर ने सामाजिक सुरक्षा विभाग के 2 स्टेनोग्राफरों को सौंपे नियुक्ति पत्र

Knews Desk, मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार द्वारा राज्य के युवाओं को सरकारी नौकरी देने की प्रतिबद्धता पर चलते हुए, सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने आज 2 स्टेनोग्राफरों को अपने पंजाब सिविल सचिवालय स्थित कार्यालय, चंडीगढ़ में नियुक्ति पत्र सौंपे। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने नव-नियुक्त कर्मचारियों को बधाई देते हुए ईमानदारी से कार्य करने को कहा।

उन्होंने कहा कि यह विभाग समाज के विभिन्न वर्गों की भलाई के लिए काम करता है। इसलिए, कर्मचारियों का भी कर्तव्य है कि वे हमेशा सेवा भाव से अपनी ड्यूटी निभाएं। कैबिनेट मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार, पंजाबियों से किए गए वादे के अनुसार, रोजगार के नए अवसर प्रदान कर रही है, ताकि युवाओं को अपने सपने पूरे करने के लिए विदेश न जाना पड़े।

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार के सपने को उजागर करते हुए डॉ. बलजीत कौर ने कहा कि हमारी राज्य सरकार पंजाब को “रंगला पंजाब” बनाने की दिशा में काम कर रही है। इस अवसर पर सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास विभाग के विशेष सचिव श्री केशव हिगोनिया, निदेशक डॉ.शेना अग्रवाल और अधीक्षक बलराज कौर विशेष रूप से उपस्थित थे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.