पंजाब सरकार लोगों को बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध: शेरी कलसी

Knews Inia, पंजाब सरकार लोगों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है, जिसके परिणामस्वरूप लोगों को शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली जैसी सुविधाएं प्रदान की गई हैं। यह वक्तव्य बटाला के युवा एवं प्रगतिशील विचारक विधायक अमनशेर सिंह शेरी कलसी ने लोगों की समस्याएं सुनने के बाद कहे। इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी उपस्थित थे। विधायक शेरी कलसी ने आगे कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री श्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार ने शिक्षा के स्तर को ऊपर उठाने के लिए विशेष प्रयास किए हैं और एमनेस स्कूल खोला है, जहां शिक्षा प्राप्त करने के लिए उत्कृष्ट सुविधाएं प्रदान की गई हैं।

एमनेस स्कूलों में विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास करने में मदद की जाती है। उन्होंने आगे कहा कि लोगों को उनके घर पर ही स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य से आम आदमी क्लीनिक खोले गए हैं। जिसमें मरीजों को रोजाना स्वास्थ्य सेवाएं मिल रही हैं। इसी प्रकार, पंजाब सरकार ने राज्य के सभी निवासियों के लिए 600 यूनिट मुफ्त बिजली प्रदान की है, जिससे लोगों को बड़े पैमाने पर वित्तीय सहायता मिली है। विधायक शेरी कलसी ने आगे कहा कि वे बटाला निर्वाचन क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और निर्वाचन क्षेत्र के भीतर विकास कार्य पारदर्शी तरीके से किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह लोगों के बीच पहुंचकर लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं और संबंधित विभागों के माध्यम से समस्याओं का समाधान कराया जा रहा है।

About Post Author