उत्तर प्रदेश: बागपत लोकसभा से बसपा प्रत्याशी प्रवीण बंसल ने किया नामांकन, कहा-“चिकित्सा रोजगार शिक्षा और यातायात व्यवस्था के मुद्दों…”

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित 

उत्तर प्रदेश – बागपत लोकसभा सीट से बीएसपी प्रत्याशी प्रवीण बैसला ने आज नामांकन किया। जिला मुख्यालय पर नामांकन करने के बाद वह पत्रकारों से रूबरू हुए।

लोकसभा सीट पर वह बिना चुनाव के जीत रहे

बता दें कि इस दौरान प्रवीण बैसला ने कहा कि लोकसभा सीट पर वह बिना चुनाव के जीत रहे हैं क्योंकि बीएसपी एक ऐसी पार्टी है, जो सर्व समाज की राजनीति कर रही है और सर्व समाज का समर्थन उन्हें मिल रहा है। जिससे उनकी जीत एक तरफा हो गई है। वहीं उन्होंने कहा कि, भाजपा विकास के दावे करती है लेकिन वह क्षेत्र में लगातार 15 दिन से घूम रहे हैं, और विकास कहीं भी नजर नहीं आया है। जिन गांवों को गोद लेकर विकास करने की बात कही गई। उन गांव का विकास सिर्फ गोद तक ही सीमित रह गया।लोगों का मिल रहा भरपूर समर्थन

प्रवीण बंसल ने कहा कि वह चिकित्सा रोजगार शिक्षा और यातायात व्यवस्था के मुद्दों को लेकर चुनावी मैदान में है। जनसंपर्क के दौरान उन्हें लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि उनके समर्थन में 21 अप्रैल को बीएसपी सुप्रीमो मायावती आएंगी और जनसभा को संबोधित करेंगी।

सभी प्रत्याशी अपने अपने चुनाव प्रचार में लगे

फिलहाल बागपत लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को दूसरे चरण में नामांकन होगा और सभी प्रत्याशी अपने अपने चुनाव प्रचार में लगे हैं। अब देखना यह होगा कि आखिर लोकसभा सीट पर जीत किसको मिलती है।

About Post Author