उत्तर प्रदेश: देवरिया सदर सीट से उम्मीदवार अखिलेश प्रताप सिंह का बड़ा बयान -“हर बूथ को इंडिया गठबंधन जीतेगा…”

रिपोर्ट – रामाश्रय त्रिपाठी

उत्तर प्रदेश – देवरिया जिले में इंडिया गठबंधन कांग्रेस और सपा से लोक सभा क्षेत्र देवरिया सदर सीट से उम्मीदवार अखिलेश प्रताप सिंह ने साझा पदाधिकारियों के साथ बैठक की |

चुनाव के लिए पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक

बता दें कि देवरिया में लोक सभा चुनाव आखिरी चरण में होना है पर प्रमुख राजनैतिक दलों ने अभी से अपनी पूरी ताकत झोंक दिया है | इसी कड़ी में आज जिला मुख्यालय पर स्थित समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर देवरिया लोक सभा सीट से इंडिया गठबंधन के तहत कांग्रेस और सपा के उम्मीदवार अखिलेश प्रताप सिंह के समर्थन में चुनाव के लिए पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक हुई, जिसमें लोक सभा क्षेत्र में सभी बूथ पर जीत दर्ज करने के लिए कार्यकर्ताओं ने हुंकार भरी है जीतेगा इंडिया गठबंधन जीतेगा देवरिया।

सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग

वहीं एक सवाल के जवाब में इंडिया गठबंधन कांग्रेस सपा के उम्मीदवार अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि बीजेपी के पास पिछले दस सालों में कोई उपलब्धि नहीं है, देवरिया लोक सभा क्षेत्र में विकास के नाम कुछ नहीं किया गया सभी चारों चीनी मिल बन्द पड़ी सभी चीनी मिलें, इसी लोक सभा क्षेत्र में आती है। फ्लाई ओवर ब्रिज का कहीं पता नहीं है, बेरोजगार युवाओं का कोई पुरुषाहाल नहीं है| रिंग रोड कागजों में सिमट कर रह गई इसका जवाब जनता देने को तैयार बैठी है और बीजेपी के विकल्प में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार को उम्मीद भरे नजरों से देख रही है। बीजेपी अपनी करनी को छिपाने के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर विपक्ष की आवाज को कुचलना चाहती है। अब जनता इनको ठीक से जान चुकी है और उत्तर प्रदेश में सभी 80 लोक सभा सीट पर इंडिया गठबंधन की जीत दर्ज होगी।
इस अवसर पर सपा के जिला अध्यक्ष ब्यास यादव समेत इंडिया गठबंधन के सभी पदाधिकारीयो ने बैठक को सम्बोधित कर अपने उम्मीदवार को जिताने की अपील की है।

About Post Author