आईपीएल 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 28 रनों से हराया, 153 रन पर सिमट गई बेंगलुरु

KNEWS DESK- आईपील 2024 के 15वें मैच में एलएसजी ने आरसीबी को रोमांचक मैच में 28 रनों से हरा दिया है। लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 181 रन बनाए। डी कॉक ने एलएसजी की तरफ से सबसे ज्यादा 81 रन बनाए। निकोलस पूरन ने 40 रनों की पारी खेली। इसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 153 रन पर सिमट गई।

एलएसजी ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 28 रनों से हराया

एलएसजी ने आईपीएल 2024 के 15वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 28 रन से हरा दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 181 रन बनाए थे। जवाब में बेंगलुरु की टीम 19.4 ओवर में 153 रन पर सिमट गई। इस मैच में मयंक यादव ने एक बार फिर कहर बरपाया और तीन विकेट झटके। पिछले मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ भी उन्होंने तीन विकेट लेकर मैच जिताया था।

बात करें अगर बेंगलुरु टीम को तो बेंगलुरू की यह चार मैचों में तीसरी हार है। वहीं, लखनऊ की यह तीन मैचों में लगातार दूसरी जीत है। इस जीत के साथ लखनऊ की टीम अंक तालिका में चार अंकों के साथ चौथे स्थान पर आ गई है। वहीं, बेंगलुरु की टीम मुंबई से एक स्थान ऊपर नौवें स्थान पर है।

लखनऊ सुपर जायंट्स की प्लेइंग-11

केएल राहुल, क्विंटन डिकॉक, देवदत्त पडिक्कल, आयुष बदोनी, निकोलस पूरन (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, नवीन उल हक, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, मयंक यादव।

आरसीबी की प्लेइंग-11

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, अनुज रावत (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, रजत पाटीदार, रीस टॉपले, दिनेश कार्तिक, मयंक डागर, यश दयाल, मोहम्मद सिराज।

ये भी पढ़ें-   काशी विश्वनाथ धाम के दर्शन के लिए प्रतिदिन करीब 8 लाख तक पहुंच रही भक्तों की संख्या, मंदिर ट्रस्ट ने बनाई ये योजना…

About Post Author