श्रावस्ती जिले में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित करने पहुंची केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल, पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

रिपोर्ट – केपी सिंह 

उत्तर प्रदेश – श्रावस्ती जिले में आयोजित भाजपा का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में 58 लोकसभा भाजपा प्रत्याशी साकेत मिश्रा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने सिरसिया ब्लॉक के लक्ष्मणपुर बाजार पहुंची अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष/केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल का पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

भाजपा का उत्तर प्रदेश में राजनीति का सबसे मजबूत गठबंधन

आपको बता दें कि जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अपना दल और भाजपा का उत्तर प्रदेश में राजनीति का सबसे मजबूत गठबंधन है। मिर्जापुर जहाँ से अनुप्रिया पटेल चुनाव लड़ रही है, वहां भाजपा वाले कप और प्लेट के अंदर कमल का फूल देखकर बटन दबाने जा रहे है, इसलिए अपने दल वालों से कह रही हूं कि कमल के फूल में कप और प्लेट को मानकर बटन दबाओगे। मैं अपने भाई के लिए वोट मांगने आई हूँ। जिनके ऊपर मुझे पूरा भरोसा है। ये केवल सरल और सहज़ नहीं है योग्य भी है। केवल संसद में जाकर कोई कठपुतली या मूकदर्शक के रूप में बैठने वाले अपके जनप्रतिनिधि नहीं बनेंगे। जनप्रतिनिधि बनेंगे तो बड़े – बड़े मंत्रियों से खींचकर इस जिले के लिए एक से एक बड़ी-बड़ी योजनाएं लाने का काम करेंगे।

अपना दल आपका अपना घर है – अनुप्रिया पटेल

में इनके साथ हूं ये कहने के लिए मैं आप सबके बीच में आई हूं| आज इंडिया गठबंधन की आड़ में जो दल का झंडा थाम के प्रत्याशी आपके बीच में आए हैं। मैं आज आपको सिर्फ इतना याद दिलाने आई हूं कि अपना दल वालों जिस दल का झंडा थामकर वो आए है, ये वहीं दल है जिसने आपके अपना दल को तोड़ने का कोई मौका इतिहास में छोड़ने का काम नहीं किया है। अपना दल आपका अपना घर है और कोई भी समझदार व्यक्ति अपने घर को मजबूत करता है किराये के आलिशान बँगले को नहीं। मैं आपसे यह कहने आई हूँ कि अगर आपके पास अपना खुद का घर है तो आपको किराये के मकान की जरूरत नहीं होनी चाहिए।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.