उत्तर प्रदेश: सपा प्रत्याशी राजेश वर्मा, राजेश कश्यप, ददरौल विधानसभा प्रत्याशी अवधेश कुमार वर्मा ने दाखिल किए नामांकन, कहा- “भाजपा का सूर्यास्त होने वाला”

रिपोर्ट – रोहित पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – शाहजहांपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राजेश कश्यप एवं ददरौल विधानसभा उपचुनाव के प्रत्याशी अवधेश कुमार वर्मा ने आज अपने नामांकन कलेक्ट्रेट में दाखिल किए।

भाजपा पर लगाया आरोप 

बता दें कि इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा का सूर्य अस्त होने वाला है। लोकसभा प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा ने साजिश के तहत उनके नेताओं को जाम में फसवा दिया और यहां तक पहुंचने नहीं दिया ताकि नामांकन में भीड़ इकट्ठी ना हो सके। ददरौल विधानसभा के उपचुनाव में सपा प्रत्याशी अध्यक्ष कुमार वर्मा ने कहा कि लोगों को दबाव में लेकर वोट डलवाने वाले विधानसभा जाने के बारे में सोच रहे हैं उनकी उम्मीद पूरी नहीं होगी।

इंडी के प्रत्याशी राजेश कश्यप की मौजूदगी में आज उनके आवास गार्डन स्टेट कॉलोनी में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन उनकी माता और सपा के पूर्व विधायक राजेश यादव ने फीता काटकर किया। इसके साथ ही ददरौल विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पूर्व मंत्री अध्यक्ष कुमार वर्मा ने खिरनी बाग रामलीला मैदान में एकत्रित होकर एक जनसभा को भी संबोधित किया।

शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी भारी बहुमत से जीतने जा रही

लोकसभा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राजेश कश्यप ने आज अपना नामांकन दाखिल करने जाते समय कहा कि उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन पर भरोसा जताया है और उन्हें अपनी पार्टी का लोकसभा प्रत्याशी बनाया है। इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राजेश कश्यप ने कहा कि आज से ही शाहजहांपुर में भाजपा का सूर्य अस्त होने जा रहा है, क्योंकि शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी भारी बहुमत से जीतने जा रही है। राजेश कश्यप के नामांकन में उनके साथ आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष राजीव यादव , कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष रजनीश गुप्ता उर्फ मुन्ना , कांग्रेस की नेता पूनम पांडे , कटरा के पूर्व विधायक राजेश यादव और सपा के सच्चे सिपाही नीरज मिश्रा व सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां सहित सैकड़ों समर्थक मौजूद रहे ।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.