कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के मुख्य चुनाव कार्यालय का हरीश रावत ने किया उद्घाटन, बोले – “देश और संविधान बचाने के लिए कांग्रेस के पक्ष…”

रिपोर्ट – प्रिंस शर्मा

उत्तराखंड – लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है और सभी दलों के प्रत्याशी चुनाव मैदान में जोरो शोरों के साथ उतर चुके हैं।
वहीं आज रुड़की के मलकपुर चुंगी पर कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के कार्यालय का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने किया।

Roorkee: Virendra Rawat's office inaugurated! Claimed to win Lok Sabha seat400 पार का नारा दे रहे हैं वह 200 तक भी नहीं पहुंच पाएंगे

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता हरीश रावत ने शुक्रवार को रेलवे मार्ग पर स्थित एक कॉम्प्लेक्स में हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार वीरेंद्र रावत के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान रावत ने कहा कि देश आज खतरे में है और इसे बचाने के लिए हमें एकजुट होना होगा। उन्होंने कहा कि देश और संविधान बचाने के लिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि जो लोग 400 पार का नारा दे रहे हैं वह 200 तक भी नहीं पहुंच पाएंगे।

Election 2024: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बेटे के लिए मांगा जनता से समर्थन, हरिद्वार संसदीय सीट से मिला है टिकटपांचों सीटों में कांग्रेस की जीत निश्चित

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रचार तंत्र के माध्यम से लोगों के मनोबल को तोड़ने का काम सरकार कर रही है। उत्तराखंड की पांचों सीटों में कांग्रेस की जीत निश्चित होगी। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने कहा कि उनके पिता ने हरिद्वार में सैकड़ों विकास कार्य किए। जब वह मुख्यमंत्री रहे तो जिले के प्रत्येक व्यक्ति की सीधी एंट्री सीएम हाउस में थी लेकिन अब सत्ता पक्ष के विधायक तक सीएम हाउस में सीधे नहीं जा सकते। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार को उखाड़ने के साथ नए युग की शुरुआत के लिए कार्य करना होगा।

About Post Author