डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचें शाहजहांपुर, बूथ सम्मेलन कार्यक्रम को किया संबोधित, सपा पर साधा निशाना

रिपोर्ट – रोहित पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक आज शाहजहांपुर पहुंचें । जहां डिप्टी सीएम ने आयोजित बूथ सम्मेलन कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सपा पर जम कर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी झंडे और गुंडे की पार्टी थी, जो अब लौट के आने वाली नहीं है ।

लोगों को भाजपा के अतिरिक्त किसी भी पार्टी पर भरोसा नहीं

आपको बता दें कि डिप्टी सीएम बृजेश पाठक आज शाहजहांपुर पहुंच कर आयोजित बूथ सम्मेलन कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया | सम्मेलन कार्यक्रम कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विरोधियों की हवा खराब हो गई है, भाजपा भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है । लोगों को भाजपा के अतिरिक्त किसी भी पार्टी पर भरोसा नहीं रह गया है । प्रदेश में योगी और देश में मोदी के अतिरिक्त उनके सपनों को साकार करने वाला कोई नहीं है ।

फूलमाला पहनाकर जबरदस्त ढंग से किया स्वागत

बृजेश पाठक लोकसभा चुनाव के साथ साथ शाहजहांपुर की ददरौल विधानसभा की सीट पर होने वाले उपचुनाव में बूथ सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे । ददरौल विधानसभा के कांट कस्बे में हुए बूथ सम्मेलन में पार्टी के कार्यकर्ताओं को उन्होंने जीत का मंत्र दिया। इससे पूर्व कांट पहुंचने पर डिप्टी सीएम का फूलमाला पहनाकर जबरदस्त ढंग से स्वागत किया गया। इस अवसर पर भाजपा सांसद अरुण सागर के साथ तमाम पदाधिकारी भी मौजूद थे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.