उत्तराखंड: फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत की भूमिका पर बोले कांग्रेस नेता हरीश रावत, ‘बीजेपी ने उन्हें इसकी कीमत दी है’

KNEWS DESK – कांग्रेस नेता हरीश रावत ने शनिवार को कहा कि फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने के लिए बीजेपी ने कंगना रनौत को लोकसभा की टिकट दी थी।

इस फिल्म में रोल करने के लिए लोकसभा का टिकट दिया

रावत ने कहा, “कंगना रनौत? इंदिरा गांधी जी एक महान नेता थीं, रनौत उनकी भूमिका निभाने के योग्य नहीं हैं। मैं उनके अभिनय क्षमता पर बात नहीं कर रहा हूं क्योंकि वो भाजपा द्वारा प्रायोजित है और भाजपा ने उन्हें इस फिल्म में रोल करने के लिए लोकसभा का टिकट दिया है। उनको कीमत दी है। एक प्रायोजित व्यक्ति इंदिरा गांधी जी के व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व नहीं कर सकता और इसीलिए इंदिरा जी के करोड़ों प्रशंसक इसका विरोध कर रहे हैं।”

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही कंगना रनौत

पीरियड पॉलिटिकल ड्रामा “इमरजेंसी” 24 नवंबर, 2023 को रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि, अभी तक इसे सेंसर बार्ड का सर्टिफिकेट नहीं मिला है। हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद रनौत फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म पर्दे पर आने से पहले ही विवादों में घिर गई है।

About Post Author