CM योगी का मंत्र- जनविश्वास हमारी पूंजी, UP में फिर आएगी भाजपा

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरक्ष व काशी प्रान्त के भाजपा सांसदों, विधायकों और जिलाध्यक्षों के साथ विकास परियोजनाओं के संबंध में विमर्श कर रहे थे. मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित इस कार्यक्रम में भाजपा के यूपी चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल और दोनों उपमुख्यमंत्रियों की मौजूदगी भी रही.

योजनाओं के लाभार्थियों के घर-घर जाएं BJP कार्यकर्ता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सांसदों-विधायकों को सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों के घर-घर जाने का लक्ष्य दिया है. सीएम ने कहा कि बीते साढ़े चार वर्षों में वंचित तबका सरकार की नीतियों के केंद्र में रहा है. बाढ़ हो या कोरोना, लोगों को लगा कि भाजपा सरकार और पार्टी कार्यकर्ता उनके परिवार का हिस्सा है. लोगों के मन में शासन के प्रति एक विश्वास का सृजन हुआ है. हर तबका उत्साहित है. यही उत्साह और विश्वास हमारी पूंजी है.

यूपी के हर जिले में मेडिकल कॉलेज की स्थापना हो रही

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार की कोशिशों से करोड़ों लोगों के जीवन में बदलाव आया है. हमें उन तक अपनी पहुंच बनानी होगी. जिलावार सांसदों-विधायकों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसा कोई विधानसभा क्षेत्र नहीं होगा, जहां ₹1,000 करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाएं न स्वीकृत हुई हों. आज हर जिले में मेडिकल कॉलेज स्थापित हो रहे हैं तो मेडिकल की जरूरतों के लिए ऑक्सीजन जेनरेशन में भी हम आत्मनिर्भर हो रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में भाजपा को लेकर एक सकारात्मक माहौल

उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में किसान, महिला, नौजवान के सपने साकार हो रहे हैं. इन सबसे प्रदेश में एक सकारात्मक माहौल है.” सीएम ने कहा कि सांसद-विधायक और जनप्रतिनिधि-संगठन पदाधिकारियों के बीच परस्पर समन्वय बना रहे. यह समन्वय और टीम वर्क आगामी विधानसभा चुनावों में बहुत उपयोगी सिद्ध होगी. केंद्रीय मंत्री और भाजपा के यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने जनप्रतिनिधियों को तथ्य और तर्क के साथ जनता के बीच जाने का मंत्र दिया.

About Post Author