शाहजहांपुर पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, कम मतदान पर खुलकर बोले, कहा – ‘विपक्षी पार्टियों के लोग जनता को गुमराह कर रहे हैं’

रिपोर्ट – रोहित पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – शाहजहांपुर पहुंचे यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने ददरौल विधानसभा के उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अरविंद सिंह के चुनाव कार्यालय का बरेली मोड़ पर उदघाटन किया।

आपको बता दें कि शाहजहांपुर पहुंचे यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी पहले चरण में हुए कम मतदान पर खुलकर बोले । उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के 10 सालों और यूपी सरकार के 7 वर्षों के विकास कार्य का लेखा-जोखा लेकर वह जनता के बीच जा रहे हैं।

पहले चरण में हुए कम मतदान प्रतिशत को लेकर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि मतदाताओं को जागरूक करने के लिए कोई भी कैंपेन नहीं चल रहा है। विपक्षी पार्टियों के लोग घर बैठे हैं और घर पर बैठकर ही वह लोग जनता को गुमराह कर रहे हैं । विपक्षी दलों के लोग भी जनता को वोट करने के लिए जागरूक नहीं कर रहे हैं। यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि बढ़ती गर्मी और लू के कारण वोटिंग परसेंटेज कम हुआ है, लेकिन चिंता करने की कोई बात नहीं है यूपी में 80 में से 80 सीटें भाजपा ही जीतेगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.