पीलीभीत में जनसभा करने पहुंचे भूपेंद्र चौधरी ने किया बड़ा ऐलान, कहा – “वरुण उनके नेता हैं और पार्टी में उनका….”

रिपोर्ट – कुलदीप कुमार

 उत्तर प्रदेश  – वरुण गांधी के संसदीय क्षेत्र पीलीभीत में बीजेपी प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में जनसभा करने पहुँचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी व जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने राष्ट्र निर्माण व विकास की बात कहते हुए मंच से जितिन प्रसाद के समर्थन में कमल के लिए मतदान करने की जनता से अपील की।

विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

आपको बता दें कि इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने मीडिया से हुई बात में वरुण गांधी को लेकर कहा कि वरुण उनके नेता है और पार्टी में उनका उपयोग दूसरी जगह किया जाएगा, जल्द ही वरुण गांधी से वार्ता कर चुनाव प्रचार के लिए बात कही जाएगी। लोकसभा चुनाव को लेकर वरुण मेनका के घर में भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र प्रसाद के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी एवं जल शक्ति मंत्री ने सरकार की योजनाओं को बताते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाए जाने की अपील की।

जितिन प्रसाद के लिए मांगा जनता का आशीर्वाद 

मंच से भूपेंद्र चौधरी ने जितिन प्रसाद के लिए जनता का आशीर्वाद मांगा, पहले चरण में होने वाले मतदान का संदेश पूरे देश मे जाना चाहिए कि लक्ष्मी जी के वाहन वाले कमल का बटन दबाकर देश मे सुख समृद्धि लानी है। पिछली बार की तरह जब सपा, बसपा, कांग्रेस सब गठबंधन के समय 80 प्रतिशत सीट भाजपा ने जीती थी| इस बार पीएम  के 400 पार सीट का लक्ष्य को पूरा करना है। पहले चरण में 08 सीट पर लोकसभा का चुनाव है इसीलिए इस चुनाव में पूरे देश मे संदेश देना है और शत प्रतिशत मतदान भाजपा के पक्ष में करना है |

About Post Author