मुख्तार अंसारी को श्रद्धांजलि देने पर अमरपाल मौर्य ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा – ” पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन….”

रिपोर्ट – केशव नन्द शुक्ला 

रायबरेली – राज्यसभा सांसद और बीजेपी के संगठन महासचिव अमरपाल मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है। अखिलेश यादव के आज मुख्तार अंसारी के गाँव जाकर श्रद्धांजलि देने के मामले पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं।

मुख्तार अंसारी के गांव जाकर श्रद्धांजलि देने के मामले पर बोला हमला 

आपको बता दें कि बीजेपी के संगठन महासचिव अमरपाल मौर्य ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के आज मुख्तार अंसारी के गांव जाकर श्रद्धांजलि देने के मामले पर हमला बोला और कहा कि अखिलेश यादव पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर आप उनके घर नहीं गए। वो किसी के जीवन को भी राजनीति से जोड़कर कार्य करते हैं, तो इससे घृणित कार्य नहीं हो सकता। वो हमेशा वोट बैंक की राजनीति करते हैं। चाहे रमजान हो, बिजली हो सभी में वे राजनीति करते थे।

इस बार रायबरेली में भी खिलेगा कमल 

सोनिया गाँधी के राज्यसभा जाने के मसले पर उन्होंने कहा कि उन्होंने केवल अपना बंगला बचाने के लिए राज्यसभा गई है, जबकि रायबरेली के लोगो ने उन्हें हमेशा सर पर बिठा के रखा। इस बार रायबरेली में भी कमल खिलेगा। सांसद अमरपाल मौर्या आज सलोन और तिलोंई में आयोजित प्रबुद्ध जन सम्मेलन में भाग लेने जा रहे थे, रास्ते में रायबरेली के त्रिपुला में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रोक कर उनका जोरदार स्वागत किया।

About Post Author