अगर ओडिशा में डबल इंजन सरकार आती है तो माफियाओं को बुलडोजर का सामना करना पड़ेगा, पुरी में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

KNEWS DESK- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार यानी आज कहा कि अगर राज्य को मौजूदा लोकसभा और विधानसभा चुनावों के तहत “डबल इंजन” सरकार मिलती है तो ओडिशा में सभी प्रकार के माफिया के खिलाफ बुलडोजर का इस्तेमाल किया जाएगा। भाजपा अक्सर डबल इंजन सरकार शब्द का इस्तेमाल केंद्र और संबंधित राज्य में सत्ता में रहने वाली पार्टी के लिए करती है।

पुरी लोकसभा सीट के तहत चिल्का में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमें ओडिशा में डबल इंजन सरकार बनाने की ताकत दें ताकि हम ‘भूमि, रेत, जंगल और मवेशी’ माफिया पर बुलडोजर चलाकर रास्ता साफ कर सकें। राज्य में, जैसा हमने उत्तर प्रदेश में किया। बीजद सरकार दास मंडली से घिरी हुई है और जब वे किसी सरकार को घेरते हैं, तो यह तानाशाही को जन्म देती है। तब भ्रष्टाचार बढ़ता है, गरीबों का शोषण होता है और प्रशासन ध्वस्त हो जाता है।

साथ ही सीएम योगी ने कहा कि ओडिशा सरकार नौकरशाहों से घिरी सरकार है, ये उड़ीसा के लोगों की भावना के विपरीत आचरण कर रही है उड़िया परंपरा और संस्कृति का मखौल उड़ाने का काम कर रही है उसे अपमानित करने का काम कर रही है। साथ सीएम योगी ने कोलकाता हाईकोर्ट को धन्यवाद देते हुए कहा कि टीएमसी की सरकार के ओबीसी के आरक्षण में मुस्लिमों को शामिल करने के फैसले को पलटकर सही फैसला सुनाया है, इस देश में आरक्षण धर्म के नाम पर नहीं दिया जा सकता, बाबा साहब अम्बेडकर द्वारा बने संविधान के द्वारा ही आरक्षण दिया जा सकता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भाजपा ने पुरी से संबित पात्रा को मैदान में उतारा है, जो 2019 में इस सीट से हार गए थे।

ये भी पढ़ें-  अदिति राव ने कान्स में किया गजगामिनी वॉक, फैन्स को बनाया दीवाना

About Post Author