महाराष्ट्र के पूर्व CM उद्धव ठाकरे ने PM मोदी पर साधा निशाना,कहा-“नाकामियों से ध्यान हटाने के लिए बढ़ा सकती है सांप्रदायिक तनाव”

 KNEWS DESK- महाराष्ट्र के पूर्व CM उद्धव ठाकरे ने बीते रविवार को देश में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिशों के प्रति लोगों को आगाह किया है। भाजपा अपनी सरकार की नाकामियों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए कुछ भी कर सकती है। महाराष्ट्र के हिंगोली में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा है कि ये मैं नहीं कह रहा हूं। पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक जो PM नरेंद्र मोदी के करीबी थे व TMC महुआ मोइत्रा ने कहा है।

आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे ने कहा कि भाजपा आगमी लोकसभा चुनाव 2024 का चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है। 2019 में पुलवामा घटना को लेकर BJP ने सवाल उठाए हैं व आशंका जताई है कि अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के बाद बड़े पैमाने पर सांप्रदायिक दंगे भड़क सकते हैं।लोगों को सतर्क रहने के लिए कहते हुए शिवसेना (UBT) अध्यक्ष ने कहा है कि उन्हें गौरवशाली हिंदू होने पर गर्व है लेकिन हिंदू होने का मतलब मुसलमानों से भेदभाव नहीं है। मुझे भाजपा से किसी प्रमाणपत्र की आवश्यकता नहीं है। वो कहते हैं कि मैं हिंदुत्व से भाग गया हूं। गलत है मैं मुसलमानों के खिलाफ नहीं हूं। मैं देशद्रोहियों के खिलाफ हूं। देशद्रोहियों को फांसी दे दो लेकिन जय श्री राम का नारा आपको हिंदू नहीं बनाता है। हिंदुओं के लिए नौकरियां कहां हैं? उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि आप PM कहते हैं कि सबका साथ सबका विकास लेकिन सही मायने में तो सबको लात अपने दोस्तों का विकास है। आप सुनिश्चित करते हैं कि आपके दोस्तों को देश विदेश में सबकुछ मिले कॉन्ट्रेक्ट कंपनियां व संसाधन आपके दोस्तों के लिए सबकुछ है।

PM दागी लोगों को अपने विशेष पाउडर से धोकर लगाते हैं गले-ठाकरे

जानकारी के लिए बता दें कि PM मोदी ने I.N.D.I.A गठबंधन को घमंडिया कहा था इस पर उद्धव ठाकरे ने नाराजगी जताते हुए आगे बात करते हुए कहा कि चांद पर कौन पहुंचा है। श्रीमान मोदी जी? भारत या इंडियन मुजाहिद्दीन एक PM को इस तरह की भाषा बोलने शोभा नहीं देता है। विपक्षी गठबंधन का नाम I.N.D.I.A रखने पर  विपक्ष के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए PM मोदी ने कहा था कि उग्रवादी समूह के नाम में भी इंडिया है। उन्होंने कहा कि आपके पास कोई सिद्धांत नहीं है। कोई विचारधारा नहीं है। आपने अन्य दलों से नेताओं को चुरा लिया है। आपने गद्दारों और चोरों का एक समूह बनाया है। आप दूसरों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। लेकिन दागी लोगों को अपने विशेष पाउडर से धोकर गले लगाते हैं।

About Post Author