पीएम मोदी आज उत्तर प्रदेश के सांसदों के साथ करेंगे चुनावी बैठक,तैयार करेंगे खास रणनीति

KNEWS DESK… पीएम मोदी आज यानी बुधवार को NDA सासंदों के समूह के साथ आगामी लोकसभा चुनाव-2024 को मद्देनजर रखते हुए बैठक करेंगे. इस बैठक में पीएम मोदी वाराणसी और आयोध्या क्षेत्र के सांसदों के सम्बोधित करेंगे. NDA सांसदों के समूह-3 की बैठक में गृहमंत्री अमित शाह और राजनाथ सिंह भी शामिल होंगे.

दरअसल आपको बता दें कि NDA सांसदो के समूह की इस बैठक की मेजबानी मिर्जापुर सांसद अनुप्रिया पटेल और चंदौली सांसद महेंद्र नाथ पांडेय करेंगे. आगमी लोकसभा चुनवा-2024 में उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर जीत का परचम लहराने का लक्ष्य बना लिया ह. पीएम मोदी आज बैठक के दौरान NDA सांसदों को लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र देंगे.

गौरबतल हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 जुलाई से लगातार NDA समूह के सांसदो को लगातार सम्बोधित कर रहे हैं. NDA समूह की ऐसी बैठकें लगातार 10 अगस्त तक जारी रहेंगी. प्रथम बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को गांव-गांव जाकर लोगों की समस्याएं सुनने का निर्देश दिया था.मिली जानकारी के अनुसार NDA सांसदों के समूह-3 की बैठक में पीएम मोदी सांसदों से भाजपा सरकार की उपलब्धियां आमजन तक के बीच पहुंचाने को कह सकते हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार को हटाने के लिए देश के 26 विपक्षी दलों ने I.N.D.I.A. नाम से एक गठबंधन बनाया है.  जहां एक तरफ लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेतृत्व वाली NDA के पास 38 पार्टियां हैं जो आगमी लोकसभा चुनाव  में भाजपा को मजबूत कर रही हैं तो वहीं पर दूसरी तरफ विपक्षी गठबंधन  I.N.D.I.A. में 26 दल शामिल हुए हैं जोकि लग रहा है कि लोकसभा चुनाव-2024 में जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी. जब से विपक्षी गठबंधन का नाम UPA से बदलकर I.N.D.I.A.  कर दिया गया है. और उसमें देश के अलग-अलग क्षेत्रों से 26 पार्टियां जुड़ी हैं तब से भाजपा ने भी NDA को लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष के मुकाबले और मजबूत करने के लिए देश के छोटे-छोटे दलों को जोड़ने की कोशिश कर रही है. 2024 लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पूरी दमखम के साथ से चुनावी मैदान में उतर आई है. जिसके लिए स्वयं पीएम मोदी ने अपने हाथों में कमान ले ली है.

यह भी पढ़ें… हरियाणा : नूंह हिंसा पर सीएम खट्टर ने की समीक्षा बैठक, कई जगहों पर लगी धारा 144

About Post Author