MP लोकसभा चुनाव: भाजपा नेता उमा भारती ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की प्रशंसा करते हुए कहा – “मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ रहता है”

KNEWSDESK-  लोकसभा चुनाव का ऐलान हो गया है,  7 चरणों में चुनाव होने हैं। ऐसे में बडे़ – बडे़ नेता प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं।  इसी कड़ी में उमा भारती ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक जनसभा पर टिप्पणी की है। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया की जमकर प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य के साथ मेरा संबंध बहुत गहरा, आत्मीयता और सम्मान का है।

बीजेपी नेता उमा भारती ने कहा कि ज्योतिरादित्य की दादी और मेरी अम्मा ने मुझे 8 साल की उम्र में दमोह मध्य प्रदेश में प्रवचन करते हुए सुना और फिर तो उनके जीवन की अंतिम सांस तक मेरे और उनके संबंधों की अटूट डोर बंधी रही। मैं सच में उनकी पांचवीं और सबसे प्रिय बेटी हो गई थी। चिरंजीवी ज्योतिरादित्य जी के साथ मेरा संबंध बहुत गहरा, आत्मीयता का और सम्मान का है, मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ रहता है। अम्मा ने ही कांग्रेस को ध्वस्त करके जनसंघ और फिर बीजेपी को मध्य प्रदेश में मजबूती से जमाने में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

उमा भारती ने गुना – शिवपुरी की रैली का जिक्र करते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना-शिवपुरी लोकसभा के चुनाव में एक सभा में भाषण देते हुए मेरी और अपनी दादी के संबंधों का जिक्र किया है।  मैं सच में उनकी पांचवीं और सबसे प्रिय बेटी हो गई थी। मेरी हमेशा से इच्छा थी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में आ जाएं, मेरी वह इच्छा पूरी हो चुकी है।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में 29 लोकसभा सीटें हैं। चार चरणों में वोटिंग होगी। दरअसल, भाजपा की तरफ से गुना की सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया को उम्मीदवार बनाया गया है। इसलिए वो लगातार गुना का दौरा कर रहे हैं।

About Post Author