लोकसभा चुनाव 2024 : बीजेपी ने पंजाब में लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने का किया फैसला, सुनील जाखड़ ने कहा – “पार्टी कार्यकर्ताओं की राय…”

KNEWS DESK-  देशभर में लोकसभा चुनाव का आगाज हो गया है, 7 चरणों में चुनाव होने हैं। यही वजह है कि देश में राजनीतिक सरगर्मी तेज है। इसी बीच पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बीजेपी और अकाली दल में गठबंधन को लेकर, जो कयास लग रहे थे। अब सुनील जाखड़ ने मंगलवार यानि आज उन सारी अटकलों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। यानि पंजाब में बीजेपी अकेले चुनाव मैदान में उतरेगी। सुनील जाखड़ ने एक्स पर वीडियो संदेश जारी किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी पंजाब में लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने जा रही है।

सुनील जाखड़ ने कहा कि ये फैसला पार्टी ने लोगों की राय, पार्टी कार्यकर्ताओं की राय, नेताओं की राय को लेकर, पंजाब की किसानी, पंजाब के व्यापारी, पंजाब के संगतकार, पंजाब के मजदूर, पंजाब का पिछड़ा वर्ग सभी के उज्जवल भविष्य के लिए लिया गया है। क्योंकि, जो काम बीजेपी ने पीएम मोदी की रहनुमायी में पंजाब के लिए किए हैं। वो किसी से छुपे नहीं हैं|

पीएम मोदी की ओर से पूरी की गई : सुनील जाखड़

सुनील जाखड़ ने कहा, करतारपुर साहिब में लोग खुले दर्शनों की सदियों से मांग कर रहे थे, वो भी पीएम मोदी की ओर से पूरी की गई है। पंजाब का सुनहरा भविष्य ये माना है कि पंजाब की सुरक्षा, पंजाब के सरहद पर अमन शांति को मजबूत रखने के लिए भी ये फैसला लिया गया है। मुझे पूरा यकीन है, आने वाली एक जून को पंजाब के लोग बीजेपी को और मजबूत बना कर देश की उन्नति में पंजाब का योगदान पार्टी को वोट देकर करेंगे।

2019 में ये थे हालात 

आपको बता दें कि पंजाब में बीजेपी और अकाली दल की गठबंधन को लेकर खूब अटकलें लग रही थीं। 2019 की बात करें तो अकाली दल एनडीए का हिस्सा थी लेकिन किसान आंदोलन में अकाली दल ने किसानों का समर्थन किया था। इसी दौरान अकाली दल ने एनडीए से अपना नाता तोड़ लिया था। अब 2024 का लोकसभा चुनाव है तो ऐसा कहा जा रहा था कि बीजेपी और अकाली एक साथ आ जाएंगे।

About Post Author