4 जून के बाद बदल जाएगी दिल्ली में सरकार, पटना में बोले कांग्रेस सांसद शशि थरूर

KNEWS DESK- कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा कि 4 जून के बाद दिल्ली में सरकार बदल जाएगी। ये बड़ा बयान उन्होंने पटना में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बदलाव का समय आ गया है। आने वाले 4 जून के बाद दिल्ली में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए शशि थरूर ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं यहां चुनाव प्रचार के लिए आया हूं और आपको ये संदेश देने आया हूं कि बदलाव का समय आ गया है। 4 जून को दिल्ली में सरकार बदल जाएगी। बिहार में सरकार बदल जाएगी। एक बड़े बदलाव की जरूरत है। बिहार में 39 सांसद होने के बावजूद दूसरे राज्यों में रह रहे लाखों बिहारियों को केंद्र से पैदल यात्रा क्यों नहीं करनी पड़ी? उनकी मदद करने के लिए तैयार थे। अगर आप इस देश में, बिहार में भी बदलाव चाहते हैं, तो आपको इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवारों को वोट देना चाहिए और उन्हें संसद में भेजना चाहिए।

उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा को मुद्दा बनाने को लेकर भी मोदी सरकार पर हमला बोला। चीन हमारे क्षेत्र में आकर बैठ गया और उनके साथ हमारी 45 वर्षों की समझ को नुकसान पहुँचाया। हमारे 65 गश्त बिंदुओं में से, चीन 26 गश्त बिंदुओं पर बैठा है जहाँ हमारे सैनिकों को जाने की अनुमति नहीं है। गलवान झड़प के दौरान हमारे 20 सैनिक शहीद हो गए थरूर ने कहा कि अगर वे राष्ट्रीय सुरक्षा पर चुनाव लड़ने की कोशिश करते हैं, तो हमारे पास कहने के लिए बहुत सी बातें हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने इस बार राम मंदिर बनाया जिसके आधार पर वे यह चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन उद्घाटन के कुछ महीनों के बाद, कथा की उपयोगिता फीकी पड़ गई है। यह चुनाव लोगों के लिए है। लोगों को खुद से सवाल करना चाहिए कि क्या उनके जीवन में सुधार हुआ है, उन्हें रोजगार के अवसर मिले हैं और वे महंगाई का सामना कर रहे हैं या नहीं, इसके बाद वोट करें।

ये भी पढ़ें- भाजपा ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने का संकल्प लिया है, आरा रैली में बोले अमित शाह

About Post Author